इंग्लैंड सीरीज से पहले भारतीय टीम से जुड़ा यह बड़ा खिलाड़ी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड सीरीज से पहले भारतीय टीम से जुड़ा यह बड़ा खिलाड़ी 

इंग्लैंड सीरीज से पहले भारतीय टीम से जुड़ा यह बड़ा खिलाड़ी

घुटने की चोट से उभर रहें भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को कानपुर में पुनर्वास के लिए भारतीय टीम से जुड़़ने के लिए कहा हैं. मोहम्मद शमी दिसंबर महिने के पहले हफ्तें से क्रिकेट से दूर हैं और उन्होंने आखिरी मैच इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा मोहाली टेस्ट मैच खेला था.

मोहम्मद शमी के चोट को देखने के लिए उन्हें भारतीय टीम से जुड़ने के लिए कहा गया हैं.तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उड़ाया विराट कोहली के फील्डिंग का मजाक

भारत के मुख्य चयनकर्ता MSK प्रसाद ने कहा, कि

“मोहम्मद शमी के घर पर सुविधा अच्छी नहीं हैं और इसी वजह से हमने मोहम्मद शमी को भारतीय टीम से जुड़ने के लिए कहा जिससे टीम फिजियो उनकी अच्छी से निगरानी कर सके.”

मोहम्मद शमी इंग्लैंड के खिलाफ टी ट्वेंटी सीरीज में नहीं खेलेंगे.

नेशनल क्रिकेट एकेडमी में फिलहाल कोई अच्छा फिजियो उपलब्ध नहीं हैं. पैट्रिक फरहार्ट और आनंद दत्ते फिलहाल टीम इंडिया के साथ हैं तोरजनीकांत अंडर 19 टीम के साथ हैं.

मोहम्मद शमी सय्यद मुश्ताक अली टी ट्वेंटी टूर्नामेंट में बंगाल की टीम से पहले 2 मैचों में भी नहीं खेलेंगे. MSK प्रसाद ने कहा, कि “मोहम्मद शमी अभी तक चोट से पुरी तरह से नहीं उभरे हैं. हम कैसे उनको ऐसे खेलने की अनुमती देते? हमे मोहम्मद शमी को लेकर चिंता हैं और वे हमारे सबसे अहम तेज गेंदबाज हैं.”

मोहम्मद शमी को 2015 विश्वकप से चोट ने परेशान किया हैं और चोट उनका पीछा नहीं छोड़ रहीं. मोहम्मद शमी इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेल पाए और टी ट्वेंटी सीरीज भी नहीं खेलेंगे. अगर मोहम्मद शमी चैंपियंस ट्रॉफी तक फिट हुए तो उनका सफेद गेंद से कोई अभ्यास नहीं होगा. मंगलवार को नेट्स में मोहम्मद शमी ने धीमे रन अप से गेंदबाजी की.बतौर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के आखिरी मुकाबले से पहले क्रिकेट कल्ब ऑफ इंडिया ने किया पूर्व कप्तान का सम्मान

MSK प्रसाद ने कहा, कि

“अगले महीने हमारी अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़ी टेस्ट सीरीज होने वाली हैं. हम मोहम्मद शमी को उस सीरीज में खेलते हुए देखना चाहते हैं. हमने पहले भी कहा हैं कि हम आईसीसी टेस्ट रैकिंग में ज्यादा से ज्यादा दिनों तक नंबर 1 बने रहना चाहते हैं. अगर मोहम्मद शमी फिट हुए तो चैंपियंस ट्रॉफी से पहले हम उनको आईपीएल में देखना चाहेंगे.”

Related posts