पहले मैच में जीत के बाद मोहम्मद शमी बने मैन ऑफ द मैच,

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैन ऑफ द मैच लेते हुए मोहम्मद शमी ने इस साथी खिलाड़ी को दिया अपनी सफलता का पूरा-पूरा श्रेय 

मैन ऑफ द मैच लेते हुए मोहम्मद शमी ने इस साथी खिलाड़ी को दिया अपनी सफलता का पूरा-पूरा श्रेय

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला मैच खत्म हो गया. भारत ने ये मैच 8 विकेट से अपने नाम कर लिया. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने फॉर्म में वापसी करते हुए नाबाद 75 रन बनाएं. न्यूजीलैंड जब पहले बल्लेबाजी करने आई तो मोहम्मद शमी की घातक गेंदबाजी ने न्यूजीलैंड को शुरूआती झटके दिएं.

उसके बाद, चहल और कुलदीप की शानदार गेंदबाजी ने न्यूजीलैंड की कमर तोड़ दी. इस मैच में शमी ने जैसे ही पहला विकेट लिया अपने 100 विकेट पूरे कर लिए. शमी ने मैच में तीन विकेट झटके उन्होंने पूरे मैच में 6 ओवर गेंदबाजी की और सिर्फ 16 रन दिएं. इसमें दो ओवर में एक भी रन नहीं दिएं. बता दें, मोहम्मद शमी को पहले मैच के लिए मैन ऑफ़ द के खिताब से नवाजा गया.

मोहम्मद शमी बने मैन ऑफ़ द मैच 

मैन ऑफ द मैच लेते हुए मोहम्मद शमी ने इस साथी खिलाड़ी को दिया अपनी सफलता का पूरा-पूरा श्रेय 1

भारतीय टीम के इस शानदार गेंदबाज ने जसप्रीत बुमराह के बिना शानदार गेंदबाजी की है. अब इस खिलाड़ी को विश्व कप टीम में भारतीय टीम का तीसरा तेज गेंदबाज माना जा रहा है. मैच के बाद मोहम्मद शमी के साथ विराट कोहली उनके ट्रांसलेटर बन के आएं थे.

मोहम्मद शमी ने कहा,

“अब तक, हमने जो कुछ भी हासिल किया है वह टीम प्रयास है. हम एक दूसरे की सफलता का आनंद लेते हैं और अपनी योजनाओं को अंजाम देने में सक्षम हैं.यदि हमारे पास एक योजना है जो काम नहीं करती है, तो हमेशा एक योजना बी होती है. एक गेंदबाजी इकाई के रूप में, हम चीजों को एक साथ तय करते हैं.”

मैन ऑफ द मैच लेते हुए मोहम्मद शमी ने इस साथी खिलाड़ी को दिया अपनी सफलता का पूरा-पूरा श्रेय 2

विराट ने  मुझे हमेशा प्रोत्साहित किया है

शिखर धवन ने भी मैच में शानदार 75 रन बनाएं. विराट कोहली ने 45 रन की छोटी लेकिन उपयोगी पारी खेली.

“चोटों ने मेरा दृष्टिकोण बदल दिया. मैंने लंबे समय के बाद वापसी की  प्रबंधन और सहायक कर्मचारी वास्तव में सहयोगी रहे हैं, विराट ने  मुझे हमेशा प्रोत्साहित किया है. पिच ऑस्ट्रेलिया के समान थी, लेकिन वहां के मैदान बड़े थे और मौसम गर्म था, यहाँ के मैदान तापमान में थोड़े ठंडे और छोटे हैं. हम इसका आनंद ले रहे हैं.”

मैन ऑफ द मैच लेते हुए मोहम्मद शमी ने इस साथी खिलाड़ी को दिया अपनी सफलता का पूरा-पूरा श्रेय 3

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें. 

Related posts