मोहम्मद शमी की बेटी ने भोजपुरी गाने पर किया ऐसा डांस, कर दी बड़े बड़े डांसर को हैरान 1

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों मैदान में खूब धमाल कर रहे हैं। मोहम्मद शमी भारतीय टीम का अपनी जबरदस्त गेंदबाजी के बूते महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुके हैं लेकिन बात जब उनके व्यक्तिगत जीवन की आती है तो वहां उनका उनकी पत्नी हसीन जहां से विवाद चल रहा है।

पत्नी के साथ अनबन के बाद भी मोहम्मद शमी का नहीं छिपा है बेटी से प्रेम

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच पिछले करीब डेढ़ साल से अनबन चल रही है जिसके बाद दोनों ही पति-पत्नी अलग-अलग रहते हैं। शमी की पत्नी ने उन पर संगीन आरोप लगाए हैं।

मोहम्मद शमी की बेटी ने भोजपुरी गाने पर किया ऐसा डांस, कर दी बड़े बड़े डांसर को हैरान 2

भले ही मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के साथ इन दिनों अच्छा नहीं चल रहा है लेकिन शमी का अपनी बेटी के प्रति जबरदस्त लगाव नजर आता है। मोहम्मद शमी अक्सर ही अपनी बेटी की तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपटेड करते रहते हैं।

मोहम्मद शमी की बेटी का भोजपुरी गाने पर डांस, शमी ने किया अपलोड

इसी तरह से भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहे तमाम विवादों के बाद भी अपनी क्यूट सी बेटी के प्रति लगाव को छुपा नहीं पा रहे हैं और एक बहुत ही सुंदर वीडिया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

मोहम्मद शमी के द्वारा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में उनकी बेटी एक भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है। जिसमें मोहम्मद शमी ने लिखा है कि “उनकी राजकुमारी के पास उनसे ज्यादा अच्छी डांस स्किल्स हैं।”

बेटी के डांस पर शमी को मिली खलील अहमद की ये सीख

अपनी बेटी के भोजपुरी के लोकप्रिय गाने ‘शॉपिंग करा द जानू पिज्जा खिला द‘ पर डांस पर मोहम्मद शमी जहां बहुत ही खुशी जाहिर की तो वहीं भारतीय टीम में उनके साथी खलील अहमद ने कमेंट करते हुए शमी को उनकी बेटी से डांस सीखने की सलाह दी।

मोहम्मद शमी की बेटी ने भोजपुरी गाने पर किया ऐसा डांस, कर दी बड़े बड़े डांसर को हैरान 3

मोहम्मद शमी अपने पारिवारिक कलह से पिछले काफी महीनों से जूझ रहे हैं लेकिन इसका उनके प्रदर्शन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है और वो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इन दिनों वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।