टी 10 लीग में गेंदबाज ने मोहम्मद शहजाद को मारा धक्का, VIDEO

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टी 10 लीग में गुस्से में गेंदबाज ने मोहम्मद शहजाद के साथ की शर्मनाक हरकत, देखें वीडियो 

टी 10 लीग में गुस्से में गेंदबाज ने मोहम्मद शहजाद के साथ की शर्मनाक हरकत, देखें वीडियो

अबु धाबी टी 10 लीग में एक तरफ जहां बल्लेबाज चौकों-छक्कों की बारिश कर रहे हैं. तो वहीं सोमवार को टी 10 लीग में शर्मनाक घटना हुई. कर्नाटक टस्कर्स और डैक्कन ग्लेडियटर के बीच खेले गए मैच में अफगानिस्तान के शापूर जार्दन ने मोहम्मद शहजाद का विकेट लेने के बाद उन्हें पवेलियन की तरफ धक्का दिया. हालांकि शहजाद ने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी पवेलियन लौट गए.

टी 10 में गेंदबाज ने दिया मोहम्मद शहजाद को धक्का

ऐसा माना जाता है कि तेज गेंदबाज आक्रामक स्वभाव के होते हैं. सोमवार को कर्नाटक टस्कर्स और डेक्कन ग्लेडिएटर के बीच मैच खेला जा रहा था. अफगानिस्तार क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज जो इस मैच में डैक्कन ग्लेडियटर से खेल रहे हैं.

शहजाद बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे और उन्होंने 3 चौकों की मदद से 8 गेंदों पर कुल 13 रन बनाए. इस दौरान उनके सामने शापूर जार्दन गेंदबाजी कर रहे थे. जार्दन के ओवर में 2 चौके लग चुके थे इसके बाद उनकी रफ्तार से आती हुई गेंद ने मोहम्मद शहजाद का विकेट उड़ा दिया.

शहजाद जब वापस लौटने लगे तो गेदंबाज ने अपना गुस्सा उतारते हुए उन्हें मैदान पर ही धक्का दे दिया. लेकिन शहजाद शांति से मैदान के बाहर चले गए उन्होंने न अंपायर से शिकायत की और न ही गेदंबाज के खिलाफ अभी तक कोई एक्शन लिया गया है.

शापुर जार्दन पहले भी कर चुके हैं ऐसी हरकत

तेज गेंदबाज शापूर जार्दन द्वारा मैदान पर आक्रामकता दिखाने का ये पहला वाक्या नहीं है. इससे पहले भी जार्दन इस तरह की हरकत कर चुके हैं. टी 10 लीग की शुरुआत में शापूर ने कीरोन पोलार्ड को गेंद फेंकते हुए डराने की कोशिश की थी जिसके जवाब में बल्लेबाज ने उन्हें बल्ला दिखाकर चुप करा दिया था.

डेक्कन ग्लेडियटर्स ने जीता मैच

कीरोन पोलार्ड

सोमवार को कर्नाटक टस्कर्स और डेक्कन ग्लेडिएटर के बीच मैचे गए मैच में दोनों ही टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए कर्नाटक की टीम ने 3 विकेट के नुक्सान पर 10 रन बनाए.

इस लक्ष्य का पीछी करने उतरी डेक्कन ने कीरोन पोलार्ड 45 और भानुका राजपास्का की 27 रनों की अहम पारियों की मदद से 8.3 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया औऱ 5 विकेट्स से मैच जीत लिया.

Related posts