हैदराबाद की टीम में इस खिलाड़ी के भविष्य को लेकर डेविड वार्नर ने दिया बड़ा बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हैदराबाद की टीम में इस खिलाड़ी के भविष्य को लेकर डेविड वार्नर ने दिया बड़ा बयान 

हैदराबाद की टीम में इस खिलाड़ी के भविष्य को लेकर डेविड वार्नर ने दिया बड़ा बयान

आइपीएल-10 के 37वें मैच में कोलकाता और हैदराबाद की टीमें आमने-सामने थी. इस मैच में कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहली पारी में हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने  126 रन  के तूफानी शतक के दम पर 20 ओवर में 3 विकेट पर 209 रन बनाए. कोलकाता को जीत के लिए 210 रन बनाने थे. जवाब में कोलकाता की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर महज 161 रन ही बना सकी और 48 रनों से मैच गंवा दिया.इस तरह हुई थी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात और फिर…….

हैदराबाद की इस जीत में वार्नर ने गजब की तूफानी पारी खेली और 59 गेंदों पर 126 रन बनाए और अपनी टीम की इस जीत में अहम भूमिका निभाई वार्नर के साथ-साथ इस जीत में वैसे तो हैदराबाद की पूरी टीम ने    शानदार प्रदर्शन किया मगर सबसे ज्यादा जिस    गेंदबाज   ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया वो थे मोहम्मद  सिराज.

मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवेर्स में मात्र  26 रन दिए और दो महत्वपूर्ण विकेट भी अपने नाम किये उन्होंने जवाब में उतरी कोलकाता की टीम के ओपनर बल्लेबाज सुनील नरेन को एक रन पर वार्नर के हाथों कैच आउट करवा दिया और फिर खतरनाक दिख रहे उथप्पा को भी  मोहम्मद सिराज की गेंद पर वॉर्नर के हाथों आउट कराया.

उनकी इस गेंदबाजी से खुश होकर हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफे की और कहा “वो एक युवा प्रतिभावान खिलाड़ी है. और वो अभी सिख रहा है फिर भी उसने इस मैच में इतनी लाजवाब गेंदबाजी की उसके पास वो सब है जो एक अच्छे तेज गेंदबाज को चहिये होता है इसलिए मुझे लगता है कि वो आने वाले समय में और अच्छी गेंदबाजी करेगा. उसमे सीखने की भी लगन है. और वह हमारी टीम के सीनियर गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से बात करके काफी कुछ सीखते है”डेविड वार्नर के शतक के बाद उनकी बल्लेबाज़ी के कायल हुए विराट कोहली और दे डाला ये खास संदेश

गौरतलब है कि मोहम्मद सिराज एक गरीब परिवार से थे. उनके पिताजी ऑटो चलाते थे. मगर उन्होंने अपने  जूनून से अपना करियर बनाया है और सन राइजर्स हैदराबाद की टीम जगह बनाई.

Related posts