VIDEO: मोहम्मद सिराज ने वाशिंगटन सुंदर को स्लेजिंग कर किया आउट, वायरल हो रहा वीडियो 1

इंग्लैंड दौरे पर गयी भारतीय टीम टेस्ट सीरीज से पहले काउंटी इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय वार्मअप मैच खेल रहीं है. रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रही टीम इंडिया के 2 खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर और आवेश खान काउंटी इलेवन के तरफ से खेल रहें हैं.

मैच के दौरान एक वाक्या देखने को मिला काउंटी इलेवन की तरफ से वाशिंगटन सुंदर नंबर पर 4 पर बल्लेबाजी करने आये तो टीम इंडिया के तरफ से गेंदबाजी करने आये मोहम्मद सिराज उनको मजाकिया अंदाज में स्लेजिंग करते हुए नजर आये. स्लेजिंग के बाद वाशिंगटन सुंदर उनके जाल में फंसते हुए दिखे.

मोहम्मद सिराज ने वाशिंगटन सुंदर को शॉट गेंद डाली और वो कैच आउट होकर चलते बने. वाशिंगटन सुंदर मात्र 6 गेंद ही खेल सके और सातवें गेंद पर 1 रन बनाकर मोहम्मद सिराज का शिकार बन गए.

इस मजेदार घटना होने के बाद से ही मोहम्मद सिराज ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे कुछ ने मजेदार मीम शेयर किये तो कुछ मोहमम्द सिराज पर गुस्सा हुए और उनके इस हरकत के लिए विराट कोहली को दोष देने लेंगे. बता दें मोहम्मद सिराज और वाशिंगटन सुंदर दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी में RCB के लिए खेलते हैं.

जोफ्रा आर्चर को नहीं मिली जगह

VIDEO: मोहम्मद सिराज ने वाशिंगटन सुंदर को स्लेजिंग कर किया आउट, वायरल हो रहा वीडियो 2

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होगा और पहले दो मुकाबलों के लिए मेजबान टीम ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम में तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को जगह नहीं मिली है, क्योंकि वो अबतक चोट से नहीं उबरे हैं. वहीं नस्लीय ट्वीट मामले में फंसे ओली रॉबिनसन की भी इंग्लिश टीम में वापसी हुई है.

इस प्रकार है टीम – जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रॉरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्रॉउली, सैम करेन, हसीब हमीद, डैन लॉरेंस, जैक लीच, ओली पोप, ओली रॉबिनसन, डॉम सिब्ली, बेन स्टोक्स और मार्क वुड.