मोहम्मद युसूफ का शर्मनाक बयान, बांग्लादेश पर बिजली गिर जाए तो पाकिस्तान सेमीफाइनल में होगा

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

CWC 2019: मोहम्मद युसूफ का शर्मनाक बयान, बांग्लादेश के खिलाड़ियों पर गिर जाये बिजली तो सेमीफाइनल में होगा पाकिस्तान 

CWC 2019: मोहम्मद युसूफ का शर्मनाक बयान, बांग्लादेश के खिलाड़ियों पर गिर जाये बिजली तो सेमीफाइनल में होगा पाकिस्तान

इंग्लैंड की न्यूजीलैंड पर जीत के साथ ही विश्व कप 2019 में पाकिस्तान का सफर समाप्त हो गया है। टूर्नामेंट में पाकिस्तान के 8 मैच खेले जा चुके हैं और इसमें उन्हें 4 जीत और 3 हार मिली है। श्रीलंका के खिलाफ होने वाला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। अभी उसे बांग्लादेश से खेलने है लेकिन रन रेट की वजह से बाहर होना तय है।

ऐसा है समीकरण

पाकिस्तान को विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए इतिहास रखना पड़ेगा। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करते हुए 350 रन बनाकर बांग्लादेश को 39 रनों पर ऑल आउट करना पड़ेगा।

ऐसे में वह न्यूजीलैंड के रन रेट को पीछे छोड़ सकते हैं। वनडे क्रिकेट में किसी भी टीम ने इतनी बड़ी जीत हासिल नहीं की है। वहीं बांग्लादेश पहले बल्लेबाजी करता है तो पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुँचने के सारे रास्ते बंद हो जायेंगे।

मोहम्मद युसूफ का अजीबोगरीब बयान

पाकिस्तान टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद युसूफ ने पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुँचने को लेकर मजाक में अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने जियो न्यूज पर कहा कि अगर बांग्लादेश टीम पर बिजली गिर जाए तो पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुँच सकता है। उन्होंने कहा

“पाकिस्तान विश्व कप से बाहर है, इसमें कोई शक नहीं है। केवल अगर बांग्लादेश पर बिजली गिरती है और वे 10 रन पर ऑल-आउट हो जाते हैं, तो ही हमारे पास एक मौका होता है। यह समीकरण बहुत कठिन है। यहां तक कि अगर आप नकली टीम के खिलाफ खेल रहे होते तो 316 रनों की जीत आसान नहीं होने वाली है।”

अच्छा खेल रही बांग्लादेश

बांग्लादेश के सेमीफाइनल में पहुँचने के रास्ते जरुर बंद हो गये हैं लेकिन टीम शानदार क्रिकेट खेल रही है। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज जैसी टीमों को हराया है। उन्होंने भारत, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया को भी कड़ी टक्कर दी है।

पाकिस्तान के लिए इस मैच को जीतना के लिए अच्छी क्रिकेट खेलनी पड़ेगी। वहीं इतने बड़े अंतर से जीत हासिल करना लगभग नामुमकिन ही है।

Related posts