वेस्टइंडीज के हाथों मिली करारी हार के बाद पाक गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद मोहम्मद आमिर ने कप्तान सरफराज को दे डाला ये सलाह 

CWC19- वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद मोहम्मद आमिर ने कप्तान सरफराज को दे डाला ये सलाह

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का आगाज होने के बाद वो अब अपनी रफ्तार पर चल पड़ा है। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का दूसरा मैच शुक्रवार को पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया जहां पाकिस्तान को विंडीज के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा।

पाकिस्तान को मिली वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में करारी हार

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच विश्व कप 2019 का दूसरा मैच खेला गया जहां पर पाकिस्तान ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की लेकिन वो महज 21.4 ओवर में ही 105 रनों के स्कोर पर ढे़र हो गए।

CWC19- वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद मोहम्मद आमिर ने कप्तान सरफराज को दे डाला ये सलाह 1

इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 13.4 ओवर में ही 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर पाक को करारी मात दी। पाकिस्तान के लिए एक ही बात सकारात्मक रही कि मोहम्मद आमिर ने फॉर्म दर्शायी।

मोहम्मद आमिर हार के बाद भी नहीं है निराश

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए विंडीज की पारी के तीनों ही विकेट अपने खाते में किए। हालांकि कम स्कोर की वजह से उनकी गेंदबाजी नाकाफी रही। तो वहीं मोहम्मद आमिर अपनी टीम के प्रदर्शन से निराश नहीं हैं और टीम में विश्वास जताया है।

CWC19- वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद मोहम्मद आमिर ने कप्तान सरफराज को दे डाला ये सलाह 2

मोहम्मद आमिर ने मैच के बाद कहा कि

“एक गेंदबाज तभी आत्मविश्वास हासिल करता है जब वो विकेट हासिल करता है और हाल के दिनों में मेरे विकेटों का आना पूरी तरह से बंद हो गया था। अब मैंने विकेट लेने शुरु कर दिए हैं। ये टीम के लिए भी फायदेमंद है। अगर मैं मुख्य गेंदबाज के रूप में विकेट लेने में सक्षम हूं।”

चैंपियंस ट्रॉफी से प्रेरणा लेकर हमें बढ़ना चाहिए आगे

मोहम्मद आमिर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली हार के बाद अपनी चैंपियंस ट्रॉफी के प्रदर्शन को याद करते हुए टीम में विश्वास दिखाया है और आमिर ने कहा कि

CWC19- वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद मोहम्मद आमिर ने कप्तान सरफराज को दे डाला ये सलाह 3

“चैंपियंस ट्रॉफी में भी हमने पहला मैच गंवा दिया था और फिर बाद में हमने गति बनायी। हमें एक सकारात्मक मानसिकता के साथ खेलने की जरूरत है, निराश नहीं होना चाहिए और आगे के मैचों पर ध्यान केन्द्रित करने की जरूरत है।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

 

Related posts