/

PSL 2018: मैच के दौरान आपस में ही भिड़े मोहम्मद आमिर और अहमद सहजाद,बीच मैदान में दी भद्दी-भद्दी गालियां, देखे वीडियो

पाकिस्तान सुपर लीग का तीसरा सीजन संयुक्त अरब अमीरात में चल रहा है। पाकिस्तान सुपर लीग अपने विवादों और वाहियात हरकतों के लिए जाना जाता है। भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट आईपीएल के तर्ज में पाकिस्तान ने पीसीएल की शुरूआत की थी।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

हालांकि वो कभी भी आईपीएल  की बराबरी नहीं कर पाया लेकिन विवादों की वजह से वो हमेशा सुर्खियों में जरूर रहा है। इन दिनों पीसीएल का अंतिम दौर चल रहा है। कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तान के बीच हुए एक मुकाबले में पाकिस्तान के दो खिलाड़ी आपस में लड़ते हुए दिखाई पड़े। दोनों की बीच बहस और दिखी होती जा रही थी लेकिन ऐन वक्त मे साथी बल्लेबाज ने शहजा को समझाकर चुप कराया।

अहमद शहजाद और मोहम्मद आमिर आपस में भिड़े

PSL 2018: मैच के दौरान आपस में ही भिड़े मोहम्मद आमिर और अहमद सहजाद,बीच मैदान में दी भद्दी-भद्दी गालियां, देखे वीडियो 1

शनिवार को कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तान के बीच एक अहम मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में कराची किंग्स ने 63 रनों से शानदार जीत हासिल की। इसी मैच में कराची किंग्स के बल्लेबाज अहमद शहजाद और मुल्तान सुल्तान के गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बीच तीखी नोंक झोंक हो गई। जिस समय यह घटना घटी उस समय मुल्तान का स्कोर बिना विकेट के चार ओवर में 37 रन था।

शहजाद को संगकारा ने समझाया

PSL 2018: मैच के दौरान आपस में ही भिड़े मोहम्मद आमिर और अहमद सहजाद,बीच मैदान में दी भद्दी-भद्दी गालियां, देखे वीडियो 2

वीडियो में मोहम्मद आमिर और अहमद शहजाद एक दूसरे को तेजी-तेजी कुछ कह हुए दिख रहे हैं और एक दूसरे को हाथ से इशारा कर तीखी प्रतिक्रया भी दे रहे हैं। दोनों की बीच विवाद काफी बढ़ जाता अगर मौके की नजाकत समझते हुए मुल्तान के बल्लेबाज कुमार संगकारा अहमद शहजाद को समझाते नहीं।

क्योंकि पहली बार देखने में लगता है कि दोनों ही खिलाड़ी काफी गुस्से में थे। बता दें कि दोनों ही खिलाड़ी कई मौकों पर पाकिस्तान की टीम का प्रतिनिधित्व भी कर चुके हैं। इससे पहले भी रहत अली और इमाद वासिम के बीच तिखी नोंकझोंक हो चुकी है। शहबाज ने 17 गेंदों का सामना करते हुए 24 रन बनाए थे। वहीं मोहम्मद अमीर ने 4 ओवर में 26 रन देते हुए 1 विकेट झटका।

टॉप पर इस्लामाबाद यूनाइटेड 

PSL 2018: मैच के दौरान आपस में ही भिड़े मोहम्मद आमिर और अहमद सहजाद,बीच मैदान में दी भद्दी-भद्दी गालियां, देखे वीडियो 3

पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड सात मैचों में 10 अंक हासिल कर शीर्ष पर बनी हुई है। 6 टीमों मे वाले टूर्नामेंट में चार टीमें प्लेऑफ में खेलने के लिए लड़ाई लड़ती नजर आएंगी। पीएसएल का फाइनल मुकाबला 25 मार्च को कराची में खेला जाएगा।