मोहम्मद कैफ ने राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी तो कैफ को लं ने किया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राहुल गांधी के जन्मदिन पर बधाई देना मोहम्मद कैफ को पड़ा भारी, कैफ को ट्वीटर्स पर यूजर्स ने घेरा 

राहुल गांधी के जन्मदिन पर बधाई देना मोहम्मद कैफ को पड़ा भारी, कैफ को ट्वीटर्स पर यूजर्स ने घेरा

भारत के विशाल देश में जिस तरह से क्रिकट और बॉलीवुड को लेकर लोगों में दीवानगी है कुछ उसी तरह से भारतीय राजनीति में भी लोग बहुत दिलचस्पी लेते हैं। ऐसे में भारत में जब रादनीतिक गलियारों से जब किसी नेता का जन्मदिन हो तो ये एक खास खबर बन जाती है। आज यानि 19 जून मंगलवार को भारतीय नेशनल कॉग्रेंस के अध्यक्ष राहुल गांधी अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं।

राहुल गांधी के जन्मदिन पर बधाई देना मोहम्मद कैफ को पड़ा भारी, कैफ को ट्वीटर्स पर यूजर्स ने घेरा 1

राहुल गांधी ने आज मना रहे हैं अपना 48वां जन्मदिन

भारत के राजनेताओं में खास नाम रखने वाले भारतीय राष्ट्रिय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्म 19 जुलाई 1970 को हुआ था। राहुल गाधी के जन्म दिन को लेकर देशभर से उन्हें बधाईयां मिल रही है।

साल 2019 के आम चुनाव में कांग्रेस की ओर से प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के दावेदार माने जाने वाले राहुल गांधी के जन्म दिन को लेकर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भी खुशी की लहर है।

राहुल गांधी के जन्मदिन पर बधाई देना मोहम्मद कैफ को पड़ा भारी, कैफ को ट्वीटर्स पर यूजर्स ने घेरा 2

मोहम्मद कैफ ने राहुल गांधी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ की पार्टी के नेता अपने अध्यक्ष को जन्म दिन की बधाईयां दे रहे हैं। उसी तरह से साल 2014 के लोकसभा चुनाव में उत्तरप्रदेश की फुलपुर सीट से भाजपा के प्रत्याक्षी केशव प्रसाद मोर्य के खिलाफ उतरने वाले क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी राहुल गाधी को जन्मदिन की बधाई दी है। मोहम्मद कैफ वैसे उस चुनाव में हार के बाद फिर से अपने क्रिकेट करियर को छत्तीसगढ़ की टीम से शुरू किया।

राहुल गांधी के जन्मदिन पर बधाई देना मोहम्मद कैफ को पड़ा भारी, कैफ को ट्वीटर्स पर यूजर्स ने घेरा 3

ट्वीटर पर यूजर्स ने मोहम्मद कैफ को सुनाई खरी-खोटी

लेकिन मोहम्मद कैफ ने राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई देने में चुक नहीं दिखायी। मोहम्मद कैफ ट्वीटर पर राहुल गाधी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि जन्मदिन की शुभकामनाएं राहुल गांधी, आप स्वस्थ और धन्य रहें।

मोहम्मद कैफ ने ट्वीटर पर राहुल गाधी को बर्थ डे विश किए कुछ ही देर हुई थी कि ट्वीटर यूजर्स ने मोहम्मद कैफ को घेर लिया।

मोहम्मद कैफ के राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई देने पर लोगों ने उनको ट्वीटर पर जमकर निशाना बनाया। ट्वीटर पर मोहम्मद कैफ को लोगों ने तरह-तरह की राय भी दे डाली।

देखिए ये ट्वीट्स

Related posts

Leave a Reply