/

दिल्ली में प्रेमी की हत्या के बाद फूटा मोहम्मद कैफ का गुस्सा, दिया ये बड़ा भावुक बयान

प्यार…. इस दुनिया में ये एक ऐसा शब्द है जिसके बिना दुनिया अधूरी सी लगने लगती है। एक इंसान जब प्यार में पड़ जाता है तो वो ये नहीं देखता कि वो जिससे प्यार कर रहा है वो किस धर्म या जाति का होता है। प्यार तो प्यार ही होता है तभी तो कहते हैं प्यार अंधा होता है। लेकिन एक लड़का और एक लड़की के प्यार के बीच कई बार धर्म या जाति के नाम की बेड़िया आ जाती है जो उनको प्यार को बांधने की कोशिश करती है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

दिल्ली में प्रेमी की हत्या के बाद फूटा मोहम्मद कैफ का गुस्सा, दिया ये बड़ा भावुक बयान 1

दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करने पर लड़की के परिजन ने की लड़के की हत्या

इसी तरह की घटना हमारे देश की राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली में घटी है जहां पर एक अंकित नाम के लड़के की एक लड़की के प्यार में पड़ने के कारण हत्या कर दी गई। पेशे से फोटोग्राफर अंकित सक्सेना एक दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करते थे। लेकिन इस प्यार से लड़की के घरवालें बहुत ही नाराज थे। इसी नाराजगी के बीच लड़की के घरवालों ने अंकित सक्सेना की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने लड़की के माता-पिता और चाचा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली में प्रेमी की हत्या के बाद फूटा मोहम्मद कैफ का गुस्सा, दिया ये बड़ा भावुक बयान 2

लड़के अंकित को लड़की के परिजनों से दी थी लड़की से दूर रहने की नसीहत

दिल्ली पुलिस ने इस मामले को लेकर बताया कि अलग-अगल समुदायों से होने के कारण 20 साल की लड़की के पिता, मां नाबालिग भाई और चाचा इस संबंध से खुश नहीं थे। उन्होंने 23 साल के युवक अंकित को अपनी बेटी से दूर रहने के लिए कई बार धमकाया था। अंकित और ये लड़की पिछले तीन सालों से एक दूसरे के परिचित थे।

मोहम्मद कैफ ने की इस घटना की जमकर निंदा

दिल्ली में हुई इस खौफनाक घटना के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ इस घटना से बेहद ही खफा हैं। मोहम्मद कैफ इस घटना से इतने खफा है कि उन्होंने ट्वीट कर बहुत भावुक बाते कहीं। मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “हम किस दौर में जी रहे हैं? एक व्यक्ति प्यार नहीं कर सकता और अपनी पसंद से किसी से शादी नहीं कर सकता और ये दिल्ली जैसे शहर में हो रहा है। हत्यारों पर शर्म आती है। न्याय होना चाहिए और सबसे महत्वपूर्ण ये है कि ऐसे लोगों को अपनी मानसिकता बदलनी चाहिए।

मोहम्मद कैफ के द्वारा किए गए इस ट्वीट के बाद मोहम्मद कैफ की जमकर तारीफ हो रही हैं। जिसमें बॉलीवुड के अभिनेता फरहान अख्तर ने भी इसकी जमकर तारीफ की। और ट्वीट किया। वहीं इस घटना के बाद सियासी गलियारों में नेता अपनी वोट बैंक की रोटियां सेकने में भी पीछे नहीं है और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल को अंकित के परिवार को 1 करोड़ रूपये देने की मांग की।