वीडियो : मोहम्मद कैफ ने अब्दुल रज्जाक के खिलाफ लगाये लगातार तीन छक्के

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : आइस क्रिकेट के दौरान गर्म हुए मोहम्मद कैफ इस पाकिस्तानी की कर डाली पिटाई 

वीडियो : आइस क्रिकेट के दौरान गर्म हुए मोहम्मद कैफ इस पाकिस्तानी की कर डाली पिटाई

क्रिकेट के पूर्व दिग्गज इन दिनों स्विटजरलैंड में बर्फ के मैदान पर दो मैचों की टी20 सीरीज खेल रहे है. जिसमे एक टीम के कप्तान भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग है. वही एक टीम के कप्तान पाकिस्तान के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी शाहिद अफरीदी है.

इस बर्फ के मैदान पर खेले जाने वाले टी20 सीरीज में कुल 2 टी20 मैच आयोजित किये गये है. जिसका पहला मैच 8 फरवरी को शाहिद अफरीदी की टीम ने जीत लिया था और अब सीरीज का अंतिम व दूसरा और 9 फरवरी शुक्रवार को खेला जा रहा है.

सीरीज के दुसरे मैच में मचा है कैफ का जलवा 

वीडियो : आइस क्रिकेट के दौरान गर्म हुए मोहम्मद कैफ इस पाकिस्तानी की कर डाली पिटाई 1

आपकों बता दे, कि आज शुक्रवार को भी इस दुसरे टी20 मैच के लिए अफरीदी और सहवाग की टीम आमने-सामने है और इस मैच में आज भारतीय टीम के लिए खेल चुके मोहम्मद कैफ का जलवा रहा है. मोहम्मद कैफ ने अपनी टीम डाइमंड के लिए 30 गेंदों पर 57 रन की एक बहुत ही विस्फोटक पारी खेली है.

कैफ ने रज्जाक की गेंदों पर लगाये लगातार तीन छक्के 

वीडियो : आइस क्रिकेट के दौरान गर्म हुए मोहम्मद कैफ इस पाकिस्तानी की कर डाली पिटाई 2

मोहम्मद कैफ ने अपनी टीम डायमंड के लिए लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाये है. मोहम्मद कैफ ने यह तीन छक्के पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक की गेंदों पर लगाये है.

दरअसल, डायमंड की पारी का 20वां व अंतिम ओवर अब्दुल रज्जाक लेकर आये. रज्जाक ने जब अपने ओवर की तीसरी गेंद कराई तो मोहम्मद कैफ ने इसे सीमा रेखा के पार भेज दिया. इसके बाद मोहम्मद कैफ ने रज्जाक की चौथी व पांचवी गेंद को ई सीमा रेखा से बाहर भेज दिया और उन्होंने इस तरह रज्जाक की तीन गेंदों में लगातार तीन छक्के लगा डाले.

यहाँ देखे कैफ द्वारा लगाये गये लगातार तीन छक्के

https://twitter.com/rohitpandeyee/status/961944220276838401?ref_src=twcamp%5Eshare%7Ctwsrc%5Eandroid%7Ctwgr%5Edefault%7Ctwcon%5E7090%7Ctwterm%5E2

 

आप इस वीडियो के जरिये देख सकते है कि कैसे मोहम्मद कैफ ने पाकिस्तानी गेंदबाज अब्दुल रज्जाक की धुनाई करते हुए तीन गेंद में लगातार तीन छक्के लगा डाले.

कैफ के ये लगातार तीन छक्कों में इसलिए आश्चर्य होता है, क्योंकि मोहम्मद कैफ अपने विस्फोटक अंदाज के लिए नहीं जाने जाते है.

वैसे आपकों बता दे, कि वीरेंद्र सहवाग 22 गेंदों पर 46 रन, एंड्रयू सायमंड्स के 42 गेंदों पर 67 रन व मोहम्मद कैफ के 30 गेंदों में 47 रन की बदौलत डायमंड की टीम ने रॉयल्स की टीम को 206 रनों का लक्ष्य दिया हुआ है.

 

Related posts

Leave a Reply