मोहम्मद शमी के प्रति मोहम्मद कैफ ने जतायी संवेदना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पत्नी के आरोपों से घिरे मोहम्मद शमी को मिला मोहम्मद कैफ का समर्थन, कैफ ने बोल दी ये बड़ी बात 

पत्नी के आरोपों से घिरे मोहम्मद शमी को मिला मोहम्मद कैफ का समर्थन, कैफ ने बोल दी ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों बहुत ही बुरी तरीके से फंसे हुए हैं। मोहम्मद शमी पर उनकी ही पत्नी ने गंभीर और सनसनीखेज आरोप लगाकर कठघरे में खड़ा कर दिया है। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन ज़हां ने शमी पर घरेलु उत्पीड़न से लेकर कई लड़कियों के साथ रिश्तें होने तक का आरोप लगाया है।

पत्नी के आरोपों से घिरे मोहम्मद शमी को मिला मोहम्मद कैफ का समर्थन, कैफ ने बोल दी ये बड़ी बात 1

मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने लगाएं हैं गंभीर आरोप

मोहम्मद शमी की पत्नी एक-एक करके पिछले सप्ताह मंगलवार से हर रोज कोई ना कोई खुलासा मीडिया के सामने कर रही है जिससे अब मोहम्मद शमी का करियर भी खत्म होता नजर आ रहा है। शमी की पत्नी के द्वारा लगाए गए इन सनसनीखेज आरोपों के बाद तो बीसीसीआई ने भी मोहम्मद शमी के साथ दूरियां बनानी शुरू कर दी हैं।

पत्नी के आरोपों से घिरे मोहम्मद शमी को मिला मोहम्मद कैफ का समर्थन, कैफ ने बोल दी ये बड़ी बात 2

शमी के जीवन पर आयी मुसीबत के बाद कैफ ने की शमी के लिए प्रार्थना

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन ज़हां के उन पर लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद तो अब मोहम्मद शमी पर पूरी तरह से शिकंजा कस चुका है। लेकिन इसके बाद भी भारतीय टीम के कई पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद शमी के जीवन में आयी मुसीबत जल्द से जल्द खत्म हो जाने की कामना कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ आ गए हैं जिन्होंने शमी के जीवन में जल्द से जल्द सबकुछ सही होने की प्रार्थना की है।

पत्नी के आरोपों से घिरे मोहम्मद शमी को मिला मोहम्मद कैफ का समर्थन, कैफ ने बोल दी ये बड़ी बात 3

एक क्रिकेटर के तौर करता हूं अच्छे जीवन की प्रार्थना

मोहम्मद कैफ ने मोहम्मद शमी को लेकर कहा कि

“मुझे लगता है कि मोहम्मद शमी के जीवन में फिलहाल क्या हो रहा है इसके बारे में बहुत कुछ कहना सही नहीं होगा। हर कोई जानता है कि पुलिस के द्वारा उन पर केस दर्ज किया जा चुका है। इसलिए इसके बारे में बहुत कुछ कहना मेरे लिए सही नहीं होगा। लेकिन वो एक पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं और वो एक बड़े खिलाड़ी हैं। उनके घर के लिए इन दिनों चीजें बहुत मुश्किल हो गई हैं। एक क्रिकेटर के तौर पर मै प्रार्थना करता हूं कि उनके साथ जो कुछ हो रहा है वो जल्द खत्म हो जाए।”

पत्नी के आरोपों से घिरे मोहम्मद शमी को मिला मोहम्मद कैफ का समर्थन, कैफ ने बोल दी ये बड़ी बात 4

उम्मीद है सबकुछ हो जाएगा जल्द-जल्द से अच्छा

इसके साथ ही मोहम्मद कैफ ने आगे कहा कि

“उनकी पत्नी को देखो जो मीडिया के सामने गई और सबकुछ बोल दिया। तो ये सब कुछ इस समय खुला हुआ है और आप इन चीजों पर नियंत्रण नहीं कर सकते हैं। मै तो बस उम्मीद करता हूं कि जल्द से जल्द सब कुछ सही हो जाए।”

पत्नी के आरोपों से घिरे मोहम्मद शमी को मिला मोहम्मद कैफ का समर्थन, कैफ ने बोल दी ये बड़ी बात 5

शमी हैं भारतीय टीम के हकदार

“मुझे लगता है कि वो भारतीय टीम में हकदार हैं और हमें भीड़ का हिस्सा बनने की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि पुरूषों का क्रिकेट लंबे समय तक रहा है जबकि महिला क्रिकेट पिछले एक दशक से ही लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है। पहले भी पुरूष क्रिकेटरों के हालात सही नहीं थे लेकिन धीरे-धीरे वो वहां पर पहुंचे। वहीं महिला क्रिकेट ने भी धीरे-धीरे वहां तक पहुंच रही हैं। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में वो भी नई ऊंचाईयों को छू लेंगी।

पत्नी के आरोपों से घिरे मोहम्मद शमी को मिला मोहम्मद कैफ का समर्थन, कैफ ने बोल दी ये बड़ी बात 6

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply