///

विश्व कप से बाहर होने के बाद रो पड़े मोहम्मद शहजाद, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर लगाया ये आरोप

Afghanistan player Mohammed Sehzad during interview with The Indian Express at IS Bindra PCA stadium in Mohali. Express Photo by kamleshwar singh

आईसीसी विश्व कप 2019 से अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद चोट की वजह से बाहर कर दिए गये थे। शहजाद को ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ खेलने का मौका मिला था। पहले मैच में वह बिना खाता खोले आउट हो गये थे। श्रीलंका के खिलाफ मैच में भी वह कुछ खास नहीं कर पाए थे।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

घुटने में परेशानी

विश्व कप से बाहर होने के बाद रो पड़े मोहम्मद शहजाद, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर लगाया ये आरोप 1

श्रीलंका के खिलाफ मैच के बाद मोहम्मद शहजाद विश्व कप से बाहर हो गये थे। कहा गया था कि उनके घुटने में परेशानी है। हालाँकि, मैच के दौरान कभी ऐसा नहीं लगा कि शहजाद को परेशानी है।

उनके बाहर होने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज इकराम अली खिल को टीम में शामिल किया गया था। खिल ने अफगानिस्तान के लिए विश्व कप से पहले तक सिर्फ दो वनडे मैच खेले थे।

मोहम्मद शहजाद ने लगाया गंभीर आरोप

विश्व कप से बाहर होने के बाद रो पड़े मोहम्मद शहजाद, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर लगाया ये आरोप 2

टीम से बाहर होने के बाद अफगानिस्तान लौटते ही मोहम्मद शहजाद ने मीडिया से बात करते हुए साफ़ कर दिया कि वह चोटिल नहीं हैं और पूरी तरह फिट हैं। इसके बावजूद उन्हें टीम से बाहर किया गया है। अफगान खेल पत्रकार एम. इब्राहिम मोमंद ने शहजाद के हवाले से ट्विटर पर लिखा

“मुझे कोई समस्या या चोट नहीं है और पूरी तरह से फिट है लेकिन अफगान क्रिकेट बोर्ड ने मुझे बिना किसी परामर्श के टीम से बाहर कर दिया।”

बोर्ड की तरफ से कोई बयान नहीं

विश्व कप से बाहर होने के बाद रो पड़े मोहम्मद शहजाद, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर लगाया ये आरोप 3

मोहम्मद शहजाद के इस आरोप के बाद अभी तक अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। बोर्ड ने विश्व कप से ठीक पहले टीम के कप्तान अफगान असगर को हटाकर गुलबदीन नैब को कप्तान बना दिया था।