मोहम्मद शमी और खलील अहमद का ब्रोमांस लोगों को नहीं आया पसंद, टिप्पणी कर दिखाई नीचता 1

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर वनडे सीरीज पर कब्जा कर लिया है। भारत की इस जीत में बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों ने भी पूरा योगदान दिया। मेलबर्न में सीरीज का पहला मैच खेल रहे युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 बल्लेबाजों को आउट किया। वहीं मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार ने पुरे सीरीज में शानदार गेंदबाजी की।

खलील- शमी का ब्रोमांस

मोहम्मद शमी और खलील अहमद का ब्रोमांस लोगों को नहीं आया पसंद, टिप्पणी कर दिखाई नीचता 2

भारतीय टीम के खिलाड़ियों की आसपास में काफी अच्छी दोस्ती है। जो भी युवा खिलाड़ी टीम में आता है, उसे अभी सीनियर जूनियर का अहसास नहीं होता। कई खिलाड़ी ऐसा बार-बार बोल चुके हैं।

मेलबर्न वनडे के बाद भी कुछ ऐसा ही हुआ। सीरीज जीतने के बाद मोहम्मद शमी और युवा खलील अहमद में ब्रोमांस देखने को मिला। दोनों ही खिलाड़ी मैदान में मस्ती करते नजर आये।

लोगों ने गलत मतलब लिया

मोहम्मद शमी और खलील अहमद का ब्रोमांस लोगों को नहीं आया पसंद, टिप्पणी कर दिखाई नीचता 3

सोशल मीडिया के इस जमाने में कई बार लोग बातों का अलग मतलब ले लेते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। खलील अहमद और मोहम्मद शमी के इस ब्रोमांस का भी लोगों ने गलत मतलब ले लिया। दोनों ही खिलाड़ियों को लेकर लोगों ने तरह तरह के पोस्ट किये।

आईये देखते हैं किसने क्या कहा

मोहम्मद शमी और खलील अहमद का ब्रोमांस लोगों को नहीं आया पसंद, टिप्पणी कर दिखाई नीचता 4

 

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।