मोहम्मद शमी को 6 करोड़ की मोटी रकम का होगा फायदा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैच फिक्सिंग आरोप से बरी होने के बाद 8 करोड़ नहीं बल्कि इतने करोड़ का हुआ शमी को फायदा 

मैच फिक्सिंग आरोप से बरी होने के बाद 8 करोड़ नहीं बल्कि इतने करोड़ का हुआ शमी को फायदा

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर खुद उनकी पत्नी हसीन जहां ने दूसरी लड़कियों के साथ नाजायज संबंध के गंभीर आरोप लगाये है और मोहम्मद शमी पर केस भी दर्ज करा दिया है.

अब उनकी पत्नी मीडिया पर शमी के खिलाफ खुलकर बोल रही है. वही मोहम्मद शमी अपने आप को मीडिया में निर्दोष बता रहे है. मोहम्मद शमी की पत्नी ने उन पर मैच फिक्सिंग जैसे बहुत गंभीर आरोप भी लगाये हुए है.

आरोपों के चलते बीसीसीआई ने शमी के सालाना कॉन्ट्रैक्ट को रखा होल्ड पर 

मैच फिक्सिंग आरोप से बरी होने के बाद 8 करोड़ नहीं बल्कि इतने करोड़ का हुआ शमी को फायदा 1

मोहम्मद शमी की पत्नी द्वारा लगाये गये गंभीर आरोपों के बाद मोहम्मद शमी को भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड ऑफ़ इंडिया (बीसीसीआई) ने भी अपने सलाना कॉन्ट्रैक्ट में जगह नहीं दी. हालाँकि, मोहम्मद शमी के सलाना कॉन्ट्रैक्ट को बीसीसीआई ने होल्ड पर रखा हुआ है.

एसीयू कर रही थी शमी के मैच फिक्सिंग की जाँच 

मैच फिक्सिंग आरोप से बरी होने के बाद 8 करोड़ नहीं बल्कि इतने करोड़ का हुआ शमी को फायदा 2

क्रिकेट प्रशासक समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने एंटी करप्शन कोड (एसीयू) के प्रमुख नीरज कुमार को एक ई-मेल लिखा था और उनसे शमी पर लगे फिक्सिंग के आरोपों की जांच और एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट जमा करने को कहा था.

जल्द बीसीसीआई को सौपेगी एसीयू मैच फिक्सिंग की रिपोर्ट 

मैच फिक्सिंग आरोप से बरी होने के बाद 8 करोड़ नहीं बल्कि इतने करोड़ का हुआ शमी को फायदा 3

बीसीसीआई की एंटी करप्शन कोड (एसीयू) वर्तमान में मोहम्मद शमी पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जाँच कर रही है. इसके लिए एंटी करप्शन कोड (एसीयू ) ने मोहम्मद शमी से पूछताछ भी की है. बीसीसीआई की एंटी करप्शन कोड (एसीयू) जल्द ही रिपोर्ट सौपने वाली है.

अबतक के बीसीसीआई के करीबी सूत्रों के मुताबिक, मोहम्मद शमी एसीयू की रिपोर्ट की जाँच के बाद निर्दोष पाये जाने वाले है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, तो मोहम्मद शमी निर्दोष पाये गये है और उनकों बीसीसीआई अपने सालना बी ग्रेड कॉन्ट्रैक्ट में शामिल करने वाली है.

Just in: @MdShami11 annual retainership contract to go ahead. He will be in Grade B. No charges of match-fixing https://t.co/x0Tzh6CEEppic.twitter.com/etQ7WXEbvG

— Hindustan Times (@htTweets) March 22, 2018

निर्दोष पाये जाने से 6 करोड़ का फायदा 

मैच फिक्सिंग आरोप से बरी होने के बाद 8 करोड़ नहीं बल्कि इतने करोड़ का हुआ शमी को फायदा 4

अगर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मैच फिक्सिंग के आरोपों में निर्दोष पाये जाते है तो उन्हें कुल 6 करोड़ की मोटी रकम का फायदा होगा.

उन्हें बीसीसीआई की सालना कॉन्ट्रैक्ट खिलाड़ियों की लिस्ट में बी ग्रेड मिल सकता है और इस लिहाज से बीसीसीआई उन्हें सालाना 3 करोड़ रूपये देगी.

वही दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने मोहम्मद शमी को आईपीएल 2018 में 3 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा हुआ है. जिसके चलते उन्हें कुल मिलकार 6 करोड़ रूपये का फायदा हो सकता है.

Related posts

Leave a Reply