मोहम्मद शमी ने भारत की तेज गेंदबाजी तिकड़ी पर किया फनी पोस्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी तिकड़ी को शिकारी कहकर किया फनी पोस्ट 

मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी तिकड़ी को शिकारी कहकर किया फनी पोस्ट

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए पहले पिंक बॉल टेस्ट में जीत दर्ज करते हुए टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज पर कब्जा जमा लिया है. पिछले कुछ वक्त से भारतीय तेज गेंदबाज बेहतरीन फॉर्म में हैं. जसप्रीत बुमराह के टीम में न होने के बावजूद टीम की तेज गेंदबाजी इकाई के सामने एक के बाद एक टीम घुटने पर नजर आ रही है.

मोहम्मद शमी ने किया फनी पोस्ट

View this post on Instagram

3 idiots vs 3 hunger #TeamIndia #hunter #idiot

A post shared by Mohammad Shami (@mdshami.11) on

भारतीय क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाजी इकाई जबरदस्त फॉर्म में है. बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता टेस्ट मैच में तेज गेंदबाजों की तूफानी गेंदबाजी के सामने बांग्लादेश की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई.

उमेश यादव, इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी की तिकड़ी कमाल ने टीम इंडिया को तीसरे दिन ही जीत का खिताब दिला दिया. अब शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 इडियड्स के साथ उमेश, इशांत और अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है-अब… ये 3 शिकारी हैं…

टीम इंडिया ने 2-0 से जीती सीरीज

मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी तिकड़ी को शिकारी कहकर किया फनी पोस्ट 1

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने टी20 सीरीज को 1-1 से बराबर करने के बाद टेस्ट सीरीज में शर्मनाक हार का सामना किया है. इंदौर टेस्ट मैच में 1 पारी और 130 रनों से गंवा दिया. कोलकाता टेस्ट मैच की पहली पारी में 106 रनों पर पूरी बांग्लादेशी टीम पवेलियन लौट गई.

इसके बाद विराट कोहली की शानदार शतकीय पारी की मदद से टीम इंडिया ने 347 रन पर पारी घोषित कर दी. तब दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम एक बार फिर भारतीय तेज गेंदबाजों का शिकार हुई और 195 रन ही बना सकी.

तेज गेंदबाजों ने उड़ाए बांग्लादेश के होश

पिंक बॉल टेस्ट

तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को विकेटचटकाऊ गेंदबाजी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ और ‘मैन ऑफ द सीरीज’ का खिताब मिला. इशात ने पहली पारी में हॉल 5 विकेट्स दूसरी पारी में 4 विकेट्स झटक लिए.

वहीं उमेश यादव ने पहली पारी में 3 और दूसरी पारी में हॉल 5 विकेट्स लिए. कुल मिलाकर इशांत ने 9, उमेश यादव ने 8 और मोहम्मद शमी ने 2 विकेट हासिल कर टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

Related posts