मोहम्मद शमी को आई अपनी बच्ची की याद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुसीबत में फंसे शमी को सता रही है अपनी नन्ही बेटी की याद, भावनात्मक ट्वीट कर उजागर किया दर्द 

मुसीबत में फंसे शमी को सता रही है अपनी नन्ही बेटी की याद, भावनात्मक ट्वीट कर उजागर किया दर्द

इन दिनों अगर कोई भारतीय खिलाड़ी सबसे ज्यादा सुर्खियों में छाया हुआ है तो वह सिर्फ और सिर्फ भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ही छाये हुए है.

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के सुर्खियों में छाने का कारण उनका गेंदबाजी प्रदर्शन नहीं है, बल्कि उनके सुर्खियों में छाने का सबसे बड़ा कारण उनकी पत्नी द्वारा उन पर लगाये गये गंभीर आरोप है.

पत्नी ने घरेलू हिंसा, अटेम्प्ट टू मर्डर जैसे लगाये है कई आरोप 

मुसीबत में फंसे शमी को सता रही है अपनी नन्ही बेटी की याद, भावनात्मक ट्वीट कर उजागर किया दर्द 1

पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर दूसरी लड़कियों से नाजायज संबंध बनाने का गंभीर आरोप लगाया है. साथ ही मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा और अटेम्प्ट टू मर्डर जैसे गंभीर आरोप लगाये है.

शमी बता रहे है खुद को बेकसूर 

मुसीबत में फंसे शमी को सता रही है अपनी नन्ही बेटी की याद, भावनात्मक ट्वीट कर उजागर किया दर्द 2

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के आरोपों पर अभी तक भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद का कहना है, कि उन पर लगे सारे आरोप बेबुनियाद है और वह बेकसूर है.

उन्होंने शनिवार को ही एबीपी न्यूज़ को दिए गये एक बयान में कहा था, कि उन्हें फंसाने के लिए साजिश की जा रही है. वह अभी भी चाहते है कि उनका परिवार एक हो जाये और यह सारा झगड़ा खत्म हो जाए. मोहम्मद शमी अभी भी अपनी पत्नी से सुलह करना चाहते है.

अपनी बच्ची के लिए सुलह करना चाहते है मोहम्मद शमी 

मुसीबत में फंसे शमी को सता रही है अपनी नन्ही बेटी की याद, भावनात्मक ट्वीट कर उजागर किया दर्द 3

एबीपी न्यूज़ से मोहम्मद शमी ने बात करते हुए कहा था, कि वह अभी भी अपनी बच्ची के भविष्य के लिए सुलह करना चाहते है. साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी को भी अच्छा बताया था और कहा था, कि उनकी पत्नी को किसी के द्वारा भड़काया जा रहा है. वरना उनकी पत्नी ऐसी नहीं है कि वह अपने ही पति पर इतने गंभीर आरोप लगाये.

शमी को आई अपनी बच्ची की याद

मुसीबत में फंसे शमी को सता रही है अपनी नन्ही बेटी की याद, भावनात्मक ट्वीट कर उजागर किया दर्द 4

परिवार के इस झगड़े के बीच मोहम्मद शमी को अपनी बच्ची की बहुत याद आ रही है. मोहम्मद शमी ने अपनी बेटी के लिए सोशल मीडिया में ट्विट किया है, जिसमे उन्होंने अपनी बेटी की ढेर सारी चॉकलेट के साथ फोटो पोस्ट की है और साथ ही मोहम्मद शमी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “चॉकलेट पसंद करने वाली…… मिस यु बेबो “

Related posts

Leave a Reply