मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने पुलिस पर लगाए अवमानना का आरोप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर लगाया गंभीर आरोप, पुलिस पर भी कार्यवाही की मांग 

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर लगाया गंभीर आरोप, पुलिस पर भी कार्यवाही की मांग

भारतीय स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां लगातार विवादों से घिरे रहते हैं। हालांकि शमी ने अपनी बेगुनाही साबित कर की थी, जिसके बाद उन्हें भारतीय टीम में फिर से शामिल कर लिया गया। एक बार फिर शमी की पत्नी हसीन जहां चर्चा में आ गई हैं।

इस बार उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया है कि शमी व उनके भाईयों के दबाव में आकर अमरोहा में डिडौली पुलिस स्टेशन के अधिकारी उनके घर पर पहुंचकर बेवजह पूछताछ कर रही थी।

हसीन जहां ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर लगाया गंभीर आरोप, पुलिस पर भी कार्यवाही की मांग 1

हसीन जहां ने अपनी दलील में कहा

अमरोहा में डिडौली पुलिस स्टेशन के अधिकारी उनके घर पर पहुंचे और 28 अप्रैल को अमरोहा स्थित उनके आवास पर कुछ पूछताछ की।

अपनी दलील में उन्होंने आगे कहा कि

अधिकारी आधी रात को लौट आए और मुझे, मेरी बेटी और नौकरानी को थाने ले गए। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस मोहम्मद शमी और उसके भाइयों के दबाव में कार्रवाई कर रही है।

पिछले साल मार्च में शमी के खिलाफ दर्ज की थी शिकायत

पिछले साल मार्च में हसीन ने अपने पति और परिवार के सदस्यों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। हसीन ने आरोप लगाया था कि शमी ने उनके साथ शारीरिक और मानसिक रूप से दुर्व्यवहार किया। साथ ही वो कई एक्सट्रा मैरिटल अफेयर में भी शामिल थे। उनकी याचिका में कहा गया है कि आधिकारिक रिकॉर्ड में गिरफ्तारी 29 अप्रैल को दिखाई गई है।

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर लगाया गंभीर आरोप, पुलिस पर भी कार्यवाही की मांग 2

याचिका में हसीन जहां ने बताया गिरफ्तारी डी.के. बसु मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है। जिसमें डिडौली पुलिस स्टेशन के पांच पुलिस अधिकारियों के खिलाफ अदालत की अवमानना ​​की कार्रवाई शुरू करने की मांग की गई है।

मोहम्मद शमी का वर्ल्ड कप 2019 में प्रदर्शन

इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। मोहम्मद शमी ने 4 मैच खेलते हुए कुल चौदह विकेट झटके। इस खिलाड़ी ने अफगानिस्तान के खिलाफ विकेटों की हैट्रिक लेकर भारतीय इतिहास में दूसरे हैट्रिक टेकर बन गए। उनकी बेहतरीन पारी इंग्लैंड के खिलाफ रही।

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर लगाया गंभीर आरोप, पुलिस पर भी कार्यवाही की मांग 3

इस मैच में शमी ने इंग्लैंड के 5 विकेट्स झटके। हालांकि इसके बाद भी भारतीय टीम मैच नहीं जीत पाई और टीम इंडिया ने अपनी पहली जीत का सामना करना पड़ा।

Related posts