भारतीय टेस्ट टीम से हनुमा विहारी और मोहम्मद सिराज हुए बाहर, पृथ्वी शॉ के इस साथी खिलाड़ी को मिली जगह 1

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है. इस बीच टीम स्क्वैड से मोहम्मद सिराज और हनुमा विहारी को टीम से विजय हजारे हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट मुकाबले में खेलने के लिए टीम से रिलीज किया गया. जबकि इन दो खिलाड़ियों की जगह सब्सटीट्यूट्स के लिए मनीष पांडे और शुभमन गिल को टीम में शामिल किया गया.

मोहम्मद सिराज और हनुमा विहारी को एक भी मैच में नहीं मिला मौका 

भारतीय टेस्ट टीम से हनुमा विहारी और मोहम्मद सिराज हुए बाहर, पृथ्वी शॉ के इस साथी खिलाड़ी को मिली जगह 2

मोहम्मद सिराज पहली बार टेस्ट टीम के लिए चुने गये थे. पर दोनों टेस्ट मैचों के दौरान वह अपना डेब्यू टेस्ट मैच खेलने में सफल नहीं हो पाए. सिराज पिछले काफी समय से अपनी शानदार गेंदबाजी से प्रभावित करते आ रहे हैं.

हनुमा विहारी ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में डेब्यू किया था. जिसमें उन्होंने अर्द्धशतकीय पारी खेली थी. वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में वह अपनी जगह नहीं बना पाए.

हैदराबाद में खेले जा रहे टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है. वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 311 रन बनाए थे. वेस्टइंडीज की और रोस्टन चेस ने 106 रनों की शतकीय पारी खेली. इसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरी भारतीय टीम ने खबर लिखे जाने तक 9 विकेट पर 345 रन बना लिए हैं.

भारतीय टेस्ट टीम से हनुमा विहारी और मोहम्मद सिराज हुए बाहर, पृथ्वी शॉ के इस साथी खिलाड़ी को मिली जगह 4

रिषभ पंत अपना शतक लगाने से चूंक गए और 92 रन बनाए, वहीं अजिंक्य रहाणे 80 रन बनाकर आउट हुए. इससे पहले पृथ्वी शॉ ने 70 रनों की तेज तर्रार पारी खेली थी. भारत के पास 34 रनों की लीड हो चुकी है. क्रीज़ पर रविचंद्रन अश्विन और शार्दुल ठाकुर मौजूद हैं.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Leave a comment