मोहम्मद सिराज ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार हवा में उखाड़ फेंका स्टंप, देखें वीडियो | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोहम्मद सिराज ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार हवा में उखाड़ फेंका स्टंप, देखें वीडियो 

मोहम्मद सिराज ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार हवा में उखाड़ फेंका स्टंप, देखें वीडियो

इंडिया ए ने पहले अनाधिकारिक वनडे मैच में न्यूजीलैंड ए को आसानी से 5 विकेट से हराया दिया। टीम के लिए पहले गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और फिर बल्लेबाजों ने विस्फोटक पारियां खेलकर 30वें ओवर में ही जीत दिला दी। इस मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने भारत के लिए सबसे ज्यादा 3 बल्लेबाजों को आउट किया।

हवा में लहराया विकेट

मोहम्मद सिराज ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार हवा में उखाड़ फेंका स्टंप, देखें वीडियो 1

मैच के दौरान सिर्फ एक बार ही नहीं बल्कि 2 बार मोहम्मद सिराज ने विकेट को हवा में लहरा दिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ए की टीम 230 रनों पर ऑल आउट हो गई।

सिराज ने पहले नंबर 10 के बल्लेबाज एजाज पटेल के विकेट को हवा में लहरा दिया। मिडिल स्टंप की गेंद को पटेल ने मिड विकेट पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले के दूर रही और मिडिल स्टंप पर जाकर ली।

अगली गेंद पर फिर किया बोल्ड

मोहम्मद सिराज ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार हवा में उखाड़ फेंका स्टंप, देखें वीडियो 2

मोहम्मद सिराज ने अपनी अगली ही गेंद पर जैकब डफी को भी बोल्ड कर दिया। डफी ने आगे गिरी गेंद पर कवर की तरफ खेलना चाहा लेकिन वह गेंद से काफी दूर रह गए। उनका ऑफ स्टंप भी हवा से बातें करने लगा।

सिराज ने इस मैच में 6.3 ओवर की गेंदबाजी की और 33 रन देकर 3 विकेट लिए। उन्होंने सलामी बल्लेबाज जॉर्ज वर्कर को भी आउट किया। वर्कर ने 21 गेंदों पर 14 रनों की पारी खेली थी। वह पिच पर सेट हो चुके थे लेकिन सिराज ने पवेलियन भेज दिया।

30वें ओवर में हासिल किया लक्ष्य

मोहम्मद सिराज ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार हवा में उखाड़ फेंका स्टंप, देखें वीडियो 3

इंडिया ए ने शुरुआत से ही तेजी से रन बनाए। पृथ्वी शॉ ने 35 गेंदों पर 48 रनों की पारी खेलकर जीत की नींव रख दी। आने वाले बल्लेबाजों में किसी ने भले ही अर्धशतक नहीं बनाया लेकिन सभी ने तेजी से रन बनाए।

सूर्यकुमार यादव ने 18 गेंदों 35 और संजू सैमसन ने 21 गेंदों पर 39 रनों की पारी खेली। 29.3 ओवर में 5 विकेट बाकि रहते भारत ने मैच को अपने नाम कर लिया। सीरीज का दूसरा मुकाबला 24 जनवरी को खेला जाएगा।

देखें वीडियो:

Related posts