मोहम्मद युसुफ ने चुनी भारत-पाकिस्तान की ऑल टाइम प्लेइंग-11

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोहम्मद युसुफ ने चुनी भारत-पाकिस्तान की ऑल टाइम प्लेइंग-11, मौजूदा समय के 5 खिलाड़ी को टीम में दी जगह 

मोहम्मद युसुफ ने चुनी भारत-पाकिस्तान की ऑल टाइम प्लेइंग-11, मौजूदा समय के 5 खिलाड़ी को टीम में दी जगह

रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड ग्राउंड पर हुए मैच में भारत ने पाकिस्तान पर अपने विजयरथ को आगे बढ़ाते हुए टीम ग्रीन को 89 रनों से हरा दिया। इस मैच में पाकिस्तान की हार के बाद चारों तरफ पाकिस्तान की टीम को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही सरफराज अहमद की कप्तानी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

मोहम्मद युसुफ ने चुनी भारत-पाकिस्तान की ऑल टाइम प्लेइंग-11, मौजूदा समय के 5 खिलाड़ी को टीम में दी जगह 1

मोहम्मद युसुफ ने चुनी भारत-पाकिस्तान की ऑल टाइम प्लेइंग-11, मौजूदा समय के 5 खिलाड़ी को टीम में दी जगह 2

इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और बाएं हाथ के बल्लेबाज मोहम्मद युसुफ ने भारत और पाकिस्तान की अपनी ऑल टाइम फेवरेट टीम बनाई है। जिसमें प्लेयर्स के नाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

मोहम्मद युसुफ की भारत की ऑल टाइम प्लेइंग-11

मोहम्मद युसुफ ने चुनी भारत-पाकिस्तान की ऑल टाइम प्लेइंग-11, मौजूदा समय के 5 खिलाड़ी को टीम में दी जगह 3

मोहम्मद युसुफ ने भारत की प्लेइंग इलेवन में मौजूदा भारतीय टीम के 5 खिलाड़ियों को जगह दी है। जिसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह,एमएस धोनी और विराट कोहली का नाम शामिल है। साथ ही युसुफ ने मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, कपिल देव, अनिल कुंबले, हरभजन सिंह, जहीर खान को अपनी ऑल टाइम फेवरेट प्लेइंग-11 में चुना है।

मोहम्मद युसुफ ने चुनी पाकिस्तान की ऑल टाइम प्लेइंग-11

आपको जानकर हैरानी होगी कि मोहम्मद युसुफ ने अपनी ऑल टाइम फेवरेट टीम में पाकिस्तान की मौजूदा क्रिकेट टीम के एक भी खिलाड़ी को जगह नहीं दी है। इससे साफतौर पर समझ आ रहा है कि उनके हिसाब से मौजूदा पाकिस्तान की टीम में कोई भी खिलाड़ी उनके हिसाब का नहीं है।

मोहम्मद युसुफ ने चुनी भारत-पाकिस्तान की ऑल टाइम प्लेइंग-11, मौजूदा समय के 5 खिलाड़ी को टीम में दी जगह 4

उन्होंने अपनी इस टीम में शईद अनवर, शाहिद अफरीदी, इंजमाल-उल-हक, इमरान खान, मोहम्मद युसुफ वसीम अकरम, जावेद मनदाद, शोएब अख्तर, वकार यूनिस, जावेद मियांदाद, मोइम खान, शकलैन मुस्ताक। इस लिस्ट में पहली दिलचस्प बात तो यह रही कि मौजूदा क्रिकेट टीम के किसी भी खिलाड़ी को जगह नहीं दी तो दूसरी कि इऩ 11 खिलाड़ियों में इन्होंने खुद को भी शामिल किया है।

पाकिस्तान का अगला मुकाबला

मोहम्मद युसुफ ने चुनी भारत-पाकिस्तान की ऑल टाइम प्लेइंग-11, मौजूदा समय के 5 खिलाड़ी को टीम में दी जगह 5

पाकिस्तान का वर्ल्ड कप में अब तक का सफर अच्छा नहीं रहा है। पाकिस्तान ने 5 में से मात्र एक मैच में ही जीत दर्ज की है और 3 मैचों में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। और एक मैच बारिश ने बिना बॉल डाले ही धुल दिया था। आपको बता दें, पाकिस्तान का अगल मैच 23 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला जाने वाला है।

Related posts