विश्वकप टीम से इशांत बाहर मोहित ने ली जगह

भारत के तेज और सबसे अनुभवी गेंदबाज इशांत शर्मा अभी अपने चोट से नहीं उबर पाये है, जिसकी वजह से बीसीसीआई और आईसीसी द्वारा कराये गये फिटनेस टेस्ट में वो अनफिट घोषित किये गये. इशांत को विश्वकप टीम से बाहर क्र दिया गया है, उनकी जगह मोहित शर्मा को टीम में शामिल किया जा सकता है.

इशांत के अनफिट घोषित किये जाने के बाद उन्हें विश्वकप टीम से बाहर क्र दिया गया है, वो अगले हफ्ते तक भारत वापस आ जायेंगे, अब उनकी जगह साथी खिलाड़ी मोहित शर्मा जो, अभी भी ऑस्ट्रेलिया में ही है, उन्हें विश्वकप टीम से जोड़ लिया जायेगा, भारत के लिये अच्छी खबर यह रही, कि स्विंग स्टार भुवनेश्वर कुमार फिट पाये गये, साथ ही भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और रविन्द्र जडेजा भी पूरी तरह से फिट पाये गये.

रोहित शर्मा 8 फरवरी को सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच में हिस्सा लें रहे है, वहीं भुवनेश्वर कुमार भी इस मैच के हिस्सा है.

रोहित शर्मा ने एडिलेड में मीडिया को सम्बोधित करते हुये कहा:

“पिछले कुछ दिनों से मै चोटिल था, और अब मै पुरे तरह से फिट हो चूका हूँ, इसके लिये मै मेडिकल टीम को धन्यबाद देना चाहता हूँ, चोट खेल का एक हिस्सा है, और इस पर नियन्त्रण रखना सम्भव नहीं है, मै सिर्फ अपने विस्वास के उपर नियन्त्रण रख सकता हूँ, और विश्वकप को लेकर मै पूरी तरह से तैयार हूँ, मै 8 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में हिस्सा लूँगा, और मुझे विस्वास है, कि यह अच्छा ही होगा.”

 

Related Topics