आईपीएल 2020- विश्व कप 2015 का हिस्सा रहे मोहित शर्मा ने इस आईपीएल टीम को बताया सबसे मजबूत 1

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में कई खिलाड़ियों को अपने आप को साबित करने का मौका मिला। इन खिलाड़ियों में से तेज गेंदबाज मोहित शर्मा का भी एक नाम रहा है जिनको भारतीय टीम में महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवायी में खेलने का मौका मिला और वो इसी कारण साल 2015 के विश्व कप खेलने में सफल रहे।

मोहित शर्मा को महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में मिला है भारत खेलने का मौका

हरियाणा के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स से खेलने का मौका मिला था। जहां उन्होंने अपने प्रदर्शन से खासा प्रभावित किया। मोहित शर्मा की कसी हुई गेंदबाजी के कारण महेन्द्र सिंह धोनी काफी प्रभावित हुए और उन्हें भारत खेलने का मौका हाथ लगा।

आईपीएल 2020- विश्व कप 2015 का हिस्सा रहे मोहित शर्मा ने इस आईपीएल टीम को बताया सबसे मजबूत 2

साल 2015 के विश्व कप में खेलने वाले मोहित शर्मा इसके बाद धीरे-धीरे इंटरनेशनल क्रिकेट से पूरी तरह से गायब हो गए और फिर केवल और केवल घरेलू क्रिकेट या आईपीएल तक ही सीमित रह गए।

मोहित शर्मा इस बार खेलेंगे दिल्ली कैपिटल्स के लिए

चेन्नई सुपर किंग्स में लंबे समय तक खेलने के साथ ही मोहित शर्मा किंग्स इलेवन पंजाब के लिए भी खेले, लेकिन एक बार फिर से उन्हें पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पाले में किया था तो वहीं इस बार तो उन्हें रिलीज कर दिया लेकिन दिल्ली कैपिटल्स ने मोहित शर्मा को शामिल कर लिया।

आईपीएल 2020- विश्व कप 2015 का हिस्सा रहे मोहित शर्मा ने इस आईपीएल टीम को बताया सबसे मजबूत 3

इस बार मोहित शर्मा दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे। जो फिर से अपने आपको साबित करने का प्रयास करेंगे। दिल्ली कैपिटल्स में मोहित शर्मा रिकी पोंटिंग जैसे महान खिलाड़ी की कोचिंग में खेलेंगे जिससे उन्हें बड़ा फायदा हो सकता है और वो खुद फिर से रिफ्रेश होकर खेलना चाहते हैं।

मोहित शर्मा ने दिल्ली कैपिटल्स में खेलने को लेकर कही ये बात

मोहित शर्मा ने इसे लेकर कहा कि “मैं ऐसे चरण में हूं जहां एक अच्छा मार्गदर्शन मेरे करियर के पाठ्यक्रम को ही बदल सकता है। मैं पोंटिंग और बाकी कोचिंग स्टाफ से सीखने के लिए वास्तविक में उत्साहित हूं।”

आईपीएल 2020- विश्व कप 2015 का हिस्सा रहे मोहित शर्मा ने इस आईपीएल टीम को बताया सबसे मजबूत 4

“मुझे लगता है कि दिल्ली कैपिटल्स में इस सीजन में भारतीय क्रिकेटरों का सबसे मजबूत झुंड है। हमारे पास युवाओं और अनुभव का सही मिश्रण है। पिछले साल भी दूसरी फ्रेंचाइजी के बीत आम सहमति थी कि दिल्ली कैपिटल्स सबसे ज्यादा क्षमता वाली टीम थी। मुझे भरोसा है कि हम इस साल और भी बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।”