रोबिन उथप्पा से पहले पिता बना यह दिग्गज खिलाड़ी, खुद ट्वीट कर दी जानकारी 1

एक तरफ पाकिस्तान अपने देश में 12 सितम्बर से एक बार फिर से काफी सालों के बाद अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट शुरू करने को अमली जामा पहना रहा हैं, वहीं इससे पहले ही टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान में अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट वापसी का हिस्सा नहीं बनने की खबर आयीं और इसके पीछे का कारण उनकी पत्नी का प्रेग्नेंट होना जिनके साथ वे इंग्लैंड में ही रुक गयें.

पिता बने मोहम्मद आमिर

रोबिन उथप्पा से पहले पिता बना यह दिग्गज खिलाड़ी, खुद ट्वीट कर दी जानकारी 2

12 सितम्बर की सुबह मोहम्मद आमिर ने अपने पिता बनने की खबर ट्विटर के जरिये सभी को दी. उनकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया हैं और इस समय दोनों ही स्वस्थ हैं. पाकिस्तान एक तरफ जहाँ विश्व एकदाश के खिलाफ अपने देश में 12 सितम्बर से तीन अन्तर्राष्ट्रीय टी20 मैच की सीरीज खेलने उतरेगा तो वहीं मोहम्मद आमिर ने इस समय अपनी पत्नी के साथ इंग्लैंड में ही रुकने का निर्णय लिया पाकिस्तान के लिए मोहम्मद आमिर का इस सीरीज में ना खेलना एक धक्का जरुर हैं, लेकिन ऐसे वक्त आमिर ने बिल्कुल सही निर्णय लिया.

यहाँ पर देखिये मोहम्मद आमिर का ट्विट

मींसा रखा नाम

रोबिन उथप्पा से पहले पिता बना यह दिग्गज खिलाड़ी, खुद ट्वीट कर दी जानकारी 3

मोहम्मद आमिर ने अपनी इस बेटी का नाम मींसा रखा हैं. इस बात की जानकारी पाकिस्तान की फेमस पत्रकार जैनब अब्बास ने अपने ट्विट के जरिये दी जिसमे उन्होंने मोहम्मद आमिर और उनकी पत्नी को बेटी के जन्म पर बधाई देते हुए ट्विट में उसका नाम भी लिखा. इस समय पूरा पाकिस्तान जहाँ अपने देश में अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट की तैयारीं को लेकर व्यस्त हैं, वहीं उससे पहले उन्हें मोहम्मद आमिर की तरफ से काफी बड़ी खुशी मिली हैं.

यहाँ पर देखिये जैनब अब्बास का ट्विट