आईपीएल की नीलामी में जब इस खिलाड़ी का आया था नाम, तो रोने लगे थे माता-पिता

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल की नीलामी में जब इस खिलाड़ी का आया था नाम, तो रोने लगे थे माता-पिता 

आईपीएल की नीलामी में जब इस खिलाड़ी का आया था नाम, तो रोने लगे थे माता-पिता

क्रिकेट हो या कुछ और हर माँ और बाप का यही सपना होता है कि उनका बेटा उनका नाम रोशन करें और समाज का नाम भी ऊँचा करें। इस प्रकार जब उनका बेटा उनके माता-पिता का सपना पूरा कर देता है तो किस प्रकार से खुशियाँ आती है उसके बारे में आप भी शायद महसूस नहीं कर सकते है।

ऐसे ही इस आईपीएल सीजन में उत्तरप्रदेश के रहने वाले मोहसिन खान ने अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है जिससे उनके घरवाले बहुत खुश है।

उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले मोहसिन खान को जब आईपीएल 2018 नीलामी में मुंबई इंडियंस की टीम ने खरीदा, तो उनके घरवाले मुख्य रूप से माता और पिता की आँखों से ख़ुशी के आंसू छलक पड़े थे और काफी खुश हुए थे।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन ने कहा है कि जब बीते महीने इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी चल रही थी तब संभल में अपने घर में अकेले ही टीवी देख रहे थे, इनका नाम नीलामी में काफी देर तक आया नहीं था इस कारण ये दुखी थे लेकिन बाद में इनका नाम जब 404 पर आया और मुंबई इंडियंस ने बोली लगायी तो काफी खुश हुए और इनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा था।

इसी बीच वहीं मोहसिन के पिता मुल्तान खान ने कहा है कि, “जिस दिन यह आईपीएल की नीलामी चल रही थी उस दिन हम भी मैं और मोहसिन की मम्मी बहुत उत्सुक थे, लेकिन जिस प्रकार से कुछ खिलाड़ी अनसोल्ड रहे थे, तो दिल थोड़ा बैठ जाता है। लेकिन जैसे ही नीलामी में उन्हें मुंबई इंडियंस ने खरीदा मेरे ख़ुशी के आंसू आ गये, यह मेरे जीवन का टर्निंग पॉइंट साबित होगा।”

मोहसिन खान जो तक़रीबन 140 किलोमीटर की रफ़्तार से गेंदबाजी करते है और वो पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान को अपना आदर्श मानते है और ये उनसे मिलने की चाहत रखते है तो अब यह उनकी ख्वाहिश पूरी होने वाली है। इन्हें इस बार 20 लाख में खरीदा है।

Related posts

Leave a Reply