मोईन अली ने एक बड़े टूर्नामेंट से अपना नाम वापिस लिया | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोईन अली ने एक बड़े टूर्नामेंट से अपना नाम वापिस लिया 

मोईन अली ने एक बड़े टूर्नामेंट से अपना नाम वापिस लिया

पाकिस्तान सुपर लीग (पी.एस.एल) के दूसरे सीजन की तैयारियां जोरो शोरो से शुरू हो चुकी हैं. इस बीच इंग्लैंड की टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज़ और किफायती स्पिन गेंदबाज़ मोईन अली ने पाकिस्तान सुपर लीग शुरू होने से पहले ही इस सत्र से अपना नाम वापस ले लिया हैं. युवराज सिंह की ऐतिहासिक पारी देखने के बाद रील लाइफ के धोनी ने कहा कुछ ऐसा, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे

मोईन अली को पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर की टीम में चुना गया था. दरअसल मोईन अली को वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज़ कार्लोस बर्थवेट की जगह क्वेटा ग्लैडिएटर की टीम में चुना गया था. मगर मोईन अली अपने परिवार के साथ सऊदी अरब में हज यात्रा पर जाने वाले हैं. यही कारण हैं, कि मोईन अली पाकिस्तान सुपर लीग के दूसरे सत्र खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे.

मोईन अली ने पाकिस्तान सुपर लीग (पी.एस.एल) में ना खेलनी की जानकारी एक ट्वीट कर के दी.

उन्होंने कहा, कि

”क्वेटा ग्लैडिएटर की टीम को धन्यवाद. इंशाअल्लाह भविष्य में जरुर आपकी टीम से खेलता हुआ नज़र आऊँगा. आप सभी को टूर्नामेंट में अच्छा करने के लिए मेरी ओर से बहुत बहुत शुभकामनाएं.” केवल विराट कोहली ही नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी है अनुष्का शर्मा

मोईन अली इंग्लैंड की टीम के तीनों मुख्य प्रारूपों के सबसे बड़े और अहम खिलाड़ियों में से एक हैं. पाकिस्तान सुपर लीग (पी.एस.एल) के दूसरे सीजन की शुरुआत 7 फरवरी से होगी, जबकि टूर्नामेंट का अंतिम मुकाबला 9 मार्च को खेला जायेगा.

उम्मीद की जा रही हैं, कि क्वेटा ग्लैडिएटर की टीम बहुत जल्द मोईन अली के रिप्लेसमेंट की घोषणा कर देंगी. पी.एस.एल के दूसरे सत्र के लिए  इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज़ जेसन रॉय को लाहौर क़लान्डर्स की टीम ने खरीदा हैं.

Related posts