नेटवेस्ट लीग की सरे टीम में 2 साल बाद हुई इस दिग्गज खिलाड़ी की वापसी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

नेटवेस्ट लीग की सरे टीम में 2 साल बाद हुई इस दिग्गज खिलाड़ी की वापसी 

नेटवेस्ट लीग की सरे टीम में 2 साल बाद हुई इस दिग्गज खिलाड़ी की वापसी

आस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर मोजेस हेनरीक को 2017 में होने वाली नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट लीग के लिए सरे ने खरीदा है। इस टीम के लिए हेनरिक इससे पहले 2015 में तीन मैच खेल चुके हैं। उस दौरान चोटिल होने चोटिल होने से आगे के मैच नहीं खेल पाए थे।  सन्यास भूल एक बार फिर पुरानी टीम के साथ जुड़े ब्रेंडन मैकुलम

2017 में होने वाली इस कैरिबियन लीग में हेनरीक को श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ी कुमार संगकारा की जगह लिया गया है।

सरे टीम में शामिल होने के बाद हेनरिक ने कहा, ”मैं इस क्लब से जुड़ने के बाद बहुत खुश हूं। इस टीम के साथ 2015 में अच्छे प्रदर्शन कर चुका हूं। नेटवेस्ट टी-20 लीग विश्व की सबसे अच्छी लीग में से एक है। मैं विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के विपक्ष में खेलना चाहता हूं। इससे मेरे खेल में सुधार होगा।” 

सरे की तरफ से खेलने के बाद से न्यु साउथ वेल्स के कप्तान हेनरिक क्रिकेट के तीनों फोर्मेटों में आस्ट्रेलिया की कप्तानी कर रहे थे। वहीं बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर की ओर से खेलते हुए इन्होंने 263 रन बनाए थे। इसके साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग 2016 में सराइजर्स हैदराबाद के हिस्सा रह चुके हैं।  रविचंद्रन अश्विन को धर्मशाला टेस्ट के बाद मिले क्रिकेट जगत के दो बड़े अवार्ड, जिसके बाद कपिल देव और सुनील गावस्कर ने बांधे अश्विन की तारीफों के पुल

हेनरिक की तारीफ करते हुए एलेक स्टवर्ट ने कहा, ”हेनरिक असाधारण प्रतिभा के धनी हैं। 2015 में खेलने के बाद अब ये दोबारा सरे टीम से जुड़े हैं। यह टीम के लिए बहुत ही अच्छा है। इनके पास टी-20 मैचों का अनुभव है। जो कि सरे टीम के काम आएगा।”

बता दें कि हेनरिक के साथ केविन पीटरसन और आरोन फिंच भी सरे टीम के साथ जुड़े हैं। 7 जुलाई से शुरू होने वाली नेटवेस्ट लीग में आस्ट्रेलिया और इंग्लैण्ड के कई धुरंधर भाग लेंगे।

Related posts