ग्लोबल कनाडा टी20 लीग में फाफ डू प्लेसिस के टीम की लगातार तीसरी हार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ग्लोबल टी20 लीग : फाफ डू प्लेसी की 275 के स्ट्राइक रेट की पारी हुई बेकार, उनकी टीम को मिली 4 विकेट से हार 

ग्लोबल टी20 लीग : फाफ डू प्लेसी की 275 के स्ट्राइक रेट की पारी हुई बेकार, उनकी टीम को मिली 4 विकेट से हार

कनाडा में खेली जा रही ग्लोबल कनाडा टी20 लीग का रोमांच इन दिनों क्रिकेट फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। ग्लोबल कनाडा टी20 लीग में विश्व क्रिकेट के कई दिग्गज खेल रहे हैं। जिसमें दक्षिण अफ्रीका का कप्तान फाफ डू प्लेसिस यहां एडमोन्टन रॉयल्स की कमान संभाल रहे हैं लेकिन उनकी टीम को एक और हार का सामना करना पड़ा।

मोन्ट्रियल टाइगर्स की टीम ने एडमोन्टन रॉयल्स को हराया

ग्लोबल कनाडा टी20 लीग के दूसरे सीजन में बुधवार को एडमोन्टन रॉयल्स और मोन्ट्रियल टाइगर्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में मोन्ट्रियल टाइगर्स ने एडमोन्टल रॉयल्स को रोमांचक मैच में 4 विकेट से हराया।

ग्लोबल टी20 लीग : फाफ डू प्लेसी की 275 के स्ट्राइक रेट की पारी हुई बेकार, उनकी टीम को मिली 4 विकेट से हार 1

इस सीजन के 9वें मैच में फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली टीम एडमोन्टल रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 153 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी मोन्ट्रियल टाइगर्स ने आखिरी ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

एडमोन्टन रॉयल्स की पूरी पारी 153 रनों के स्कोर पर सिमटी

इस मैच में मोन्ट्रियल टाइगर्स की टीम के कप्तान जॉर्ज बैली ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी एडमोन्टन रॉयल्स को पहले ही ओवर में रिची बैरिंगटन के रूप में 1 रन पर झटका लगा। इसके बाद कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने नवनीत धालीवाल ने दूसरे विकेट के लिए 78 रन जोड़े।

ग्लोबल टी20 लीग : फाफ डू प्लेसी की 275 के स्ट्राइक रेट की पारी हुई बेकार, उनकी टीम को मिली 4 विकेट से हार 2
PC_Storgram

इस जोड़ी ने केवल 7वें ओवर में ही टीम को यहां तक पहुंचा दिया लेकिन यहां फाफ डू प्लेसिस 20 गेंदों में 55 रन बनाकर आउट हो गए। फिर तो एडमोन्टन रॉयल्स को लगातार अंतराल में झटके लगते रहे। और स्कोर 150 के पार जरूर पहुंचा लेकिन पूरी टीम 19.3 ओवर में ही 153 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। नवनीत धालीवाल ने 23 रन की पारी खेली।

मोन्ट्रियल टाइगर्स ने 2 गेंद रहते लक्ष्य को किया हासिल

एडमोन्टन रॉयल्स की पारी को 153 रनों के स्कोर पर निपटाने के बाद मोन्ट्रियल टाइगर्स की टीम बल्लेबाजी करने के लिए उतरी। मोन्ट्रियल टाइगर्स के सलामी बल्लेबाज रविंदु गुनासेकरा केवल टीम के 16 रन के स्कोर पर ही आउट हो गए लेकिन इसके बाद काइल कोट्जर और एस्टन डेवचिच ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 85 रन की साझेदारी कर मैच का रूख अपनी टीम की तरफ मोड़ लिया।

ग्लोबल टी20 लीग : फाफ डू प्लेसी की 275 के स्ट्राइक रेट की पारी हुई बेकार, उनकी टीम को मिली 4 विकेट से हार 3

101 रनों के स्कोर पर एन्टन डेवचिच 33 गेंद में 32 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद कोट्जर और दिनेश चांडिमल ने 17 रन ही जोड़े थे कि 118 रन के स्कोर पर तीसरा झटका लगा और देखते ही देखते 135 रन के स्कोर तक 6 बल्लेबाज पैवेलियन लौट गए। आखिर में मैच एडमोन्टन की तरफ मुड़ गया। लेकिन अंतिम ओवर में 18 रनों की जरूरत थी जिसे डिल्लन हेलिगर और स्कॉट कुगलिन ने शानदार बल्लेबाजी कर 4 गेंद में ही पूरा कर डाला। डिल्लन हेलिगर ने 2 गेंद में 10 रन बनाए और गेंदबाजी में 3 विकेट लेने के कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts