in ,

बड़ी खबर: चेन्नई सुपर किंग्स ने इन 3 खिलाड़ियों को किया रिटेन, चौकाने वाली है धोनी और रैना को मिलने वाली कीमत

आईपीएल 2018 के लिए रिटेशन खिलाड़ियों का एलान कर दिया गया है, सभी टीमों ने अपने-अपने रिटेन खिलाड़ियों का एलान कर दिया है. 2 साल बाद वापसी कर रही चेनई सुपर किंग्स ने अपने रिटेन खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है. चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर पहले से ही जिन खिलाड़ियों को लेकर ख़बरें थीं, कुछ ऐसा ही नतीजा रिटेन में भी देखने को मिला है.

इन 3 खिलाड़ियों को किया रिटेन.

महेंद्र सिंह धोनी-

चेन्नई ने अपने सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनीन को रिटेन किया है. चेन्नई की जब से आईपीएल में दोबारा वापसी हुई थी, तरब ही से चेन्नई मैनेजमेंट ने साफ़ कर दिया था, कि वह धोनी को अपने पास रखने के लिए किसी भी कीमत को चुकाने के लिए तैयार हैं. धोनी एक बार फिर टीम की कप्तानी संभालते हुए नजर आएंगे.

सुरेश रैना-

सुरेश रैना दूसरे खिलाड़ी हैं, जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने रिटेन किया है. सुरेश रैना शुरू से ही चेन्नई का हिस्सा रहे हैं. एक बार फिर उन्हें टीम ने अपने दूसरे रिटेन खिलाड़ी के तौर पर चुना है.

रवीन्द्र जड़ेजा-

लम्बे विचार-विमर्श के बाद चेनई टीम ने अपने तीसरे खिलाड़ी का नाम भी एलान कर दिया. तीसरा नाम भारत के आल राउंडर खिलाड़ी रवीन्द्र जड़ेजा का है.

आपकों बता दे, कि धोनी,रैना और जडेजा पिछले कई सालों से चेन्नई सुपर किंग की टीम का हिस्सा रहे है, लेकिन चेन्नई की टीम में 2 साल का बैन लगाने के कारण जहां धोनी पुणे की टीम में चले गये थे. वही जडेजा और रैना दो साल के लिए गुजरात की टीम में चले गये थे, लेकिन अब एक बार फिर अपने मुख्य खिलाड़ियों की वापसी के चलते चेन्नई की टीम आईपीएल 2018 में भी एक मजबूत टीम नजर आएगी. चेन्नई की टीम बाकि खिलाड़ियों को 27 और 28 जनवरी को होने वाली मेगा नीलामी से खरीदेगी.

पहले खिलाड़ी को अधिकतम 15 करोड़, दूसरे को 11 करोड़ और तीसरे को सात करोड़ रुपये मिल सकेंगे. ऐसे में धोनी को तो 15 करोड़ मिलने तय हैं,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SAvIND: भारत-साउथ अफ्रीका टेस्ट में टूट सकते है ये 6 रिकॉर्ड

बड़ी खबर: दिल्ली डेयरडेविल्स ने किया इन तीन खिलाड़ियों को रिटेन, चौकाने वाली है क्रिस मोरिस को मिलने वाली कीमत