इंग्लिश क्रिकेटर इयोन मॉर्गन ने बताया यह है इस आईपीएल सीजन में सबसे बेस्ट स्कॉड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड के कप्तान ओएन मोर्गन ने चुनी आईपीएल की बेस्ट XI टीम , जाने किन खिलाड़ियों को दी जगह और किसे बनाया कप्तान 

इंग्लैंड के कप्तान ओएन मोर्गन ने चुनी आईपीएल की बेस्ट XI टीम , जाने किन खिलाड़ियों को दी जगह और किसे बनाया कप्तान

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का ग्यारहवां संस्करण चल रहा है जिसके आधे से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके है और इस सीजन में अछा खेल देखने को मिला है और साथ ही कई विवाद भी हुए है। वहीं कल खेले गये मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने फिर से अच्छा प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की है।

ओएन मॉर्गन ने इन खिलाड़ी का बनाया बेस्ट स्कॉड

इसी बीच मैच से पहले, निक नाइट द्वारा आयोजित स्काई स्पोर्ट्स में प्री-मैच शो के दौरान, क्रिकेटर ओएन मॉर्गन ने टूर्नामेंट की अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम का खुलासा किया। उन्होंने ऐसी टीम बताई है जो विरोधी टीम को बुरी तरह से हरा सके। इन्होंने बल्लेबाजी में अंबाती रायुडू, सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों को काफी तूफानी खिलाड़ी बताया है क्योंकि इन्होंने अभी तक इस सीजन में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।

इंग्लैंड के कप्तान ओएन मोर्गन ने चुनी आईपीएल की बेस्ट XI टीम , जाने किन खिलाड़ियों को दी जगह और किसे बनाया कप्तान 1

श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और ग्यारह में जगह बनाने के लायक हैं। विराट कोहली के पास बहुत अच्छी क्षमता है और किसी भी तरह से खेल सकते है। शेन वाटसन और एबी डी विलियर्स शेष बल्लेबाज़ हैं। ऑलराउंडर्स में, मॉर्गन ने आंद्रे रसेल हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों को अपनी पसंद बताया है।

इंग्लैंड के कप्तान ओएन मोर्गन ने चुनी आईपीएल की बेस्ट XI टीम , जाने किन खिलाड़ियों को दी जगह और किसे बनाया कप्तान 2

गेंदबाजी लाइनअप में राशिद खान और सुनील नरेन जैसे गेंदबाजों को शीर्ष पर रखा है क्योंकि ये इस सीजन में स्पिन गेंदबाजों में शीर्ष पर है और अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। इसके अलावा, टीम के पास पांच गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाज हैं जिनमें ट्रेंट बोल्ट और जोफ्रा आर्चर शामिल हैं। जसप्रित बुमराह, सिद्धार्थ कौल और एंड्रयू टाई शेष गेंदबाजों हैं।

इंग्लैंड के कप्तान ओएन मोर्गन ने चुनी आईपीएल की बेस्ट XI टीम , जाने किन खिलाड़ियों को दी जगह और किसे बनाया कप्तान 3

यह है पूरी टीम

अंबाती रायडू, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, ऋषभ पंत, केएल राहुल, शेन वाटसन, एमएस धोनी (कप्तान), आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, हार्दिक पांड्या, राशिद खान, एंड्रयू टाई, सिद्धार्थ कौल, जसप्रित बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और जोफ्रा आर्चर।

Related posts

Leave a Reply