/

इयान मॉर्गन ने भारत के खिलाफ दुसरे वनडे में मिली जीत का श्रेय इन दो स्टार खिलाड़ियों को दिया

इंग्लैंड की टीम ने दुसरे वनडे मैच में भारतीय टीम को 25 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया है. इंग्लैंड के कप्तान इयान मॉर्गन अपनी टीम की इस जीत से काफी खुश नजर आये है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

इंग्लैंड के कप्तान इयान मॉर्गन ने अपनी टीम की इस जीत के बाद अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है और इस मैच को लेकर कई रोचक बाते बोली है.

सीरीज में वापसी करना अच्छा 

The circumstances apart from Manchester have helped us: Morgan Father's end

इंग्लैंड के कप्तान इयान मॉर्गन ने कहा, “हमने बहुत अच्छी तरह से सीरीज में वापसी की है और मुझे इसकी उम्मीद भी थी. जैसे हमने टी-20 सीरीज में वापसी की थी वैसे ही वनडे सीरीज में भी की है. हमने पहले वनडे मैच से बहुत कुछ सिखा और उसके आधार पर अपने खेले को बेहतर करने की कोशिश की. हमने स्पिन गेंदबाजी को उसी तरह की विकेट पर आज थोड़ा बेहतर तरीके से खेला है.

रूट था आज लाजवाब 

इयान मॉर्गन ने भारत के खिलाफ दुसरे वनडे में मिली जीत का श्रेय इन दो स्टार खिलाड़ियों को दिया 1

इयान मॉर्गन ने आगे कहा, “यह विकेट थोड़ा मुश्किल था, लेकिन जो रूट आज लाजवाब था और बाकि लड़कों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है. हमारे गेंदबाजो ने तो आज बहुत ही बेहतरीन गेंदबाजी की है. यह मेरा घरेलू मैदान है और यहां जीत मिलना मिलना मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव है.”

बल्लेबाजी हमारी ताकत 

इयान मॉर्गन ने भारत के खिलाफ दुसरे वनडे में मिली जीत का श्रेय इन दो स्टार खिलाड़ियों को दिया 2

इयान मॉर्गन ने आगे अपनी टीम की बल्लेबाजी को मजबूत बताते हुए कहा, “हमारी बल्लेबाजी हमारी टीम की ताकत है और हम जिस तरह से अपनी पारी को सवारते है वह बहुत अच्छी बात है. हमारे पास निचले क्रम तक डेविड विली जैसे खिलाड़ी है जो अच्छी पारियां खेल सकते है. उन्होंने आज भी हमारे लिए एक अच्छी पारी खेली है. हमने इस गर्मी में अपनी बल्लेबाजी से काफी अच्छा किया है और गेंदबाजी में भी हमारा प्रदर्शन ठीक रहा है.”

आगे भी करेंगे शानदार प्रदर्शन 

इयान मॉर्गन ने आगे अपने बयान में कहा, “हमारे ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों के खेलने की सोच काफी सकरात्मक है और हम उनसे ऐसी ही उम्मीद भी करते है. उम्मीद है, कि अब हम अपने इस शानदार प्रदर्शन को सिर्फ आज तक ही सीमित नहीं रखेंगे, बल्कि आगे भी हम ऐसा ही अच्छा क्रिकेट खेलते रहेंगे. हमें आज दर्शकों का भी बेहतरीन सपोर्ट था.