इयोन मॉर्गन के घर आयी एक नन्ही परी के लिए एक फैन ने लिखा कुछ ऐसा की कप्तान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लिश फैन ने इयोन मॉर्गन के नाम पर रखा अपनी नवजात बच्ची का नाम तो मॉर्गन ने प्रशंसक को कहा धन्यवाद 

इंग्लिश फैन ने इयोन मॉर्गन के नाम पर रखा अपनी नवजात बच्ची का नाम तो मॉर्गन ने प्रशंसक को कहा धन्यवाद

इंग्लैंड के कप्तान इयान मार्गन के ज़िन्दगी में एक से बढ़ कर एक खुशखबरी आ रही हैं. अभी इंग्लैंड को विश्व कप जीताया और उसके बाद उनके घर एक प्यारी सी बच्ची ने दस्तक दिया है. मॉर्गन एकमात्र ऐसे इंग्लिश कप्तान हैं, जिन्होंने इतिहास में इंग्लैंड के लिए एकदिवसीय विश्व कप जीता है, इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने अपने नवजात शिशु का नाम ‘इयोन मॉर्गन’ रखने के लिए एक प्रशंसक को धन्यवाद दिया.

इयोन मॉर्गन ने बच्ची के नाम के लिए के लिए प्रशंसक को किया धन्यवाद

इयोन मॉर्गन

हाल ही में  इंग्लैंड को अपनी कप्तानी से जीताने वाले मार्गन की फैन फॉलोइंग इंग्लैंड में इतनी बढ़ गयी है, कि एक प्रशंसक ने अपनी नवजात बेटी की फोटो पोस्ट करते हुए उसको मॉर्गन का ही नाम दे दिया.

इसके लिए कप्तान ने उस फैन को धन्यवाद दिया और फैन ने फोटो के साथ लिखा कि 

“@ Eoin16 कृपया हेनरी इयोन मॉर्गन-ब्रिजलैंड से मिलें, जिनका जन्म आज सुबह 11 बजे हुआ है. इन्होने रविवार को हुए कार्यक्रम को और यादगार बना दिया है,”

इसके बाद इयोन मॉर्गन ने लिखा 

विश्व कप में मॉर्गन कंपनी का कमाल

इंग्लैंड

मॉर्गन एकमात्र ऐसे इंग्लिश कप्तान हैं, जिन्होंने इतिहास में इंग्लैंड के लिए एकदिवसीय विश्व कप जीता है। हाल ही में समाप्त हुए टूर्नामेंट में इंग्लैंड ने जीत दर्ज़ की है.

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को एक रोमांचक विश्व कप फाइनल में बाउंड्री ज्यादा होने के कारण हराया क्योंकि ,एच के 50  ओवर भी टाई हुए और सुपर ओवर में  भी दोनों ने शानदार प्रदर्शन दिखा कर मैच टाई कर दिया.

Related posts