इंग्लैंड के कप्तान ओएन मोर्नन ने दी जेसन रॉय और बेन स्टोक्स की चोट की अपडेट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद इंग्लिश कप्तान ने दी ओएन मोर्गन और बेन स्टोक्स की चोट पर अपडेट 

CWC19- ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद इंग्लिश कप्तान ने दी ओएन मोर्गन और बेन स्टोक्स की चोट पर अपडेट

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के 12वें एडिशन में सबसे प्रबल दावेदार के रूप में पेश की जा रही इंग्लिश टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं। इंग्लैंड को मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा और इस हार ने इंग्लैंड के लिए मुसीबत पैदा कर दी हैं।

इंग्लैंड के लिए हार और चोट ने बढ़ा दी है मुश्किलें

इंग्लैंड को इस विश्व कप के लिए सबसे हॉट फेवरेट के तौर पर देखा जा रहा है और उन्होंने शुरुआत भी कुछ उसी ढंग से की लेकिन जिस तरह से इंग्लैंड को पिछले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है उसके बाद उनकी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें करो या मरो की भंवर में फंस चुकी हैं।

CWC19- ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद इंग्लिश कप्तान ने दी ओएन मोर्गन और बेन स्टोक्स की चोट पर अपडेट 1

इंग्लैंड के लिए अब भारत और न्यूजीलैंड की दो मजबूत चुनौती का सामना करना है ऐसे में उनके खिलाड़ियों का तरो-ताजा रहना बहुत ही जरूरी हो चुकी हैं लेकिन जेसन रॉय की चोट के बाद बेन स्टोक्स की तकलीफ इंग्लैंड को तकलीफ दे रही है।

जेसन रॉय के बाद बेन स्टोक्स को भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ देखा गया तकलीफ में

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जेसन रॉय तो अपनी हेमस्ट्रिंग की चोट के चलते खेल ही नहीं पाए थे तो वहीं बल्लेबाजी के दौरान बेन स्टोक्स को भी क्रेंप्स  की तकलीफ में देखा गया।

CWC19- ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद इंग्लिश कप्तान ने दी ओएन मोर्गन और बेन स्टोक्स की चोट पर अपडेट 2

इंग्लैंड के कप्तान ओएन मोर्गन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर बात की। ओएन मोर्गन ने उम्मीद जतायी है कि दोनों ही खिलाड़ी भारत के खिलाफ खेलने उतरेंगे।

ओएन मोर्गन ने स्टोक्स और जेसन रॉय की चोट को लेकर दी अपडेट

ओएन मोर्गन ने कहा कि

“ये क्रेंप्स था। ये बहुत गर्म दिन था और वो हमारे खेल के हर पहलू में एक भूमिका निभाते हैं। वो चारों तरफ दौड़ते हैं। वो तेज गेंदबाजी करते हैं, फिर बल्ले से भी बड़ा योगदान देते हैं। इसके बारे में चिंता की कोई बात नहीं है।”

CWC19- ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद इंग्लिश कप्तान ने दी ओएन मोर्गन और बेन स्टोक्स की चोट पर अपडेट 3

इंग्लैंड के लिए जेसन रॉय पिछले तीन मैचों से बाहर हैं और इन तीन में से इंग्लैंड को दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। जेसन रॉय की फिटनेस को लेकर मोर्गन ने कहा कि

जेसन रॉय अगले मैच में उतर सकते हैं मैदान में

“उनके ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में उतरने की संभावना थी लेकिन अंतिम समय पर वो फिटनेस हासिल करने में असमर्थ रहे और रविवार को भारत के खिलाफ वापसी का लक्ष्य रखेंगे।”

CWC19- ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद इंग्लिश कप्तान ने दी ओएन मोर्गन और बेन स्टोक्स की चोट पर अपडेट 4

“वो चार दिनों के रिहेबिलिटेशन के दौर के बाद फिट होने के लिए आशान्वित हैं। अगर ये बड़ा जोखिम है तो हम इसे वैसे ही निभाएंगे।”

अपनी टीम की हार को लेकर मोर्गन ने कहा कि” लगातार कुछ मैच हारना इस समय आपके लिए अच्छा नहीं है। मुझे लगता है कि आज हम खेल से बाहर ही थे।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts