इंग्लैंड के कप्तान ओएन मोर्गन को आईपीएल नहीं बल्कि पसंद है ये लीग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड के कप्तान ओएन मोर्गन ने बिग बैश नहीं बल्कि इस लीग को बताया सबसे पसंदीदा लीग 

इंग्लैंड के कप्तान ओएन मोर्गन ने बिग बैश नहीं बल्कि इस लीग को बताया सबसे पसंदीदा लीग

भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड कै बैनर तले खेली जाने वाली विश्व क्रिकेट की सबसे हाई प्रोफाइल टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग हर किसी की पसंदीदा टी20 लीग है। आईपीएल की शुरुआत साल 2008 में हुई जिसके बाद से हर साल के साल इस लीग को विश्व क्रिकेट के तमाम दिग्गज पसंद कर रहे हैं।

ओएन मोर्गन की पहली पसंद नहीं है आईपीएल लीग

आईपीएल की लोकप्रियता का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है और ये आज की तारीख में हर क्रिकेटर की पहली पसंद बन चुका है। विश्व के तमाम दिग्गज क्रिकेटर इस लीग को बहुत चाहते हैं।

इंग्लैंड के कप्तान ओएन मोर्गन ने बिग बैश नहीं बल्कि इस लीग को बताया सबसे पसंदीदा लीग 1

और साथ ही अपनी सबसे पसंदीदा लीग करार देते हैं। लेकिन वहीं इंग्लैंड के सीमित ओवर के कप्तान ओएन मोर्गन की पसंद ना तो इंडियन प्रीमियर लीग है और ना ही बिग बैश लीग, इतना ही नहीं ओएन मोर्गन को विश्व क्रिकेट की कोई भी टी20 क्रिकेट लीग पहली पसंद नहीं है।

मोर्गन ने अपनी पसंदीदा लीग के रूप में टी10 लीग को चुना

बल्कि इंग्लिश क्रिकेट टीम के कप्तान ओएन मोर्गन की विश्व में सबसे पसंदीदा लीग टी10 क्रिकेट लीग है जिसके अब तक दो सीजन खेले जा चुके हैं।

इंग्लैंड के कप्तान ओएन मोर्गन ने बिग बैश नहीं बल्कि इस लीग को बताया सबसे पसंदीदा लीग 2

हाल ही में ओएन मोर्गन ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने एक के बाद एक कई सवालों के जवाब दिए। इस इंटरव्यू में ओएन मोर्गन को जब विश्व क्रिकेट में उनकी सबसे पसंदीदा क्रिकेट लीग के बारे में पूछा तो उन्होंने आईपीएल या बिग-बैश लीग का नाम नहीं लिया।

टी10 लीग अब तक कर चुकी है अपने दो सीजन पूरे

बल्कि यहां पर ओएन मोर्गन ने हर किसी को चौंकाते हुए टी10 लीग को अपनी पसंदीदा लीग करार दिया। टी10 लीग स्पोर्ट्स मैनेजमेंट ने लॉन्च किया जो अब तक अपने दो सीजन पूरा कर चुकी है। इस लीग को साल 2017 में ही आईसीसी की मंजूरी मिली है।

Many top cricketers will take part in the second season of the T-10 league

इसके अलावा ओएन मोर्गन को जब ये पूछा गया कि वो किसी विपक्षी टीम के खिलाड़ी जिसे अपनी टीम में लेना चाहेंगे वो कौन हो सकते हैं। तो इस पर मोर्गन ने चौंकाते हुए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली का नाम लिया।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts