मेरा करियर लगभग खत्म हो गया था: मॉर्ने मॉर्केल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मेरा करियर लगभग खत्म हो गया था: मॉर्ने मॉर्केल 

मेरा करियर लगभग खत्म हो गया था: मॉर्ने मॉर्केल

दक्षिण अफ्रिकाई तेज गेंदबाज मॉर्ने मॉर्केल को डर हैं की पीठ दर्द की चोट से उनका करियर खत्म हो सकता हैं. मॉर्ने मॉर्केल पिछले साल जून महीने से क्रिकेट नहीं खेले हैं.

मॉर्ने मॉर्केल का इलाज केप टाउन में चल रहा हैं और अब मॉर्ने मॉर्केल को विश्वास हैं, कि वे वापसी करेंगे. मॉर्ने मॉर्केल अब दक्षिण अफ्रिकाई की लिस्ट ए मैच में टाइटन्स की तरफ से खेलेंगे. OMG: विराट कोहली के दोहरा शतक लगाने के दौरान सचिन तेंदुलकर को विराट कोहली के बल्ले पर दिखा कुछ ऐसा, कि ट्वीटर द्वारा सबको दी जानकारी

मॉर्ने मॉर्केल ने कहा, कि “कोई भी मेरे पीठ दर्द के बारें में कुछ ज्यादा नहीं जानता और एक समय था तब मुझे भी मेरा करियर खत्म होने का डर लग रहा था. डॉक्टरों ने मुझे तो मेरा करियर खत्म हो गया है, ऐसा कहा था और उसे सुनकर मेरी हालत काफी खराब हुई थी.”

मॉर्ने मॉर्केल दक्षिण अफ्रिका के सफर तेज गेंदबाज हैं. मॉर्ने मॉर्केल ने टेस्ट में 242 विकेट तो वनडे में 181 विकेट लिए हैं. मॉर्ने मॉर्केल अब टाइटन्स की तरफ से खेलने से पहले नेट मे अभ्यास कर रहें हैं और उनको विश्वास हैं की वे दक्षिण अफ्रीका की तरफ से फिर से खेलेंगे. युवराज सिंह की ऐतिहासिक पारी देखने के बाद रील लाइफ के धोनी ने कहा कुछ ऐसा, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे

उन्होंने कहा, कि “मैं फिर से क्रिकेट खेलने के लिए काफी उत्सुक हूं. मैं पिछले 3 महीने से इस क्षण की प्रतीक्षा कर रहा था. मैं अब गेंदबाजी कर पा रहा हूं और मेरी बॉडी अच्छा महसूस कर रहीं हैं. मुझे फिटनेस पाने के लिए क्रिकेट खेलना होगा.”

उन्होंने कहा, कि “मैं लिस्ट ए मैचों के अगले 3 मैच खेलूंगा और अपनी फिटनेस को परखूंगा. मैनें ऐसा कुछ तय नहीं किया हैं की मैं इस दिन वापसी करूंगा. मैं मैदान पर गेंदबाजी करके खुदको फिट करूंगा और ज्यादा नहीं सोचूंगा.”

Related posts