अब काउंटी में दिखेगा मोर्ने का जलवा, विराट संग आयेगे नजर!

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद अब विराट कोहली की टीम में खेलते नजर आयेंगे मोर्ने मोर्कल! 

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद अब विराट कोहली की टीम में खेलते नजर आयेंगे मोर्ने मोर्कल!

दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला कल मंगलवार, 4 अप्रैल को समाप्त हो गयी. दोनों देशों के बीच अंतिम टेस्ट मैच जोहान्सबर्ग के मैदान पर खेला गया, जिसे मेजबान अफ्रीकी टीम ने पूरे 492 रनों के विशाल अंतर से जीतकर अपने नाम किया.

साउथ अफ्रीका ने सिर्फ जोहान्सबर्ग टेस्ट ही नहीं जीता, बल्कि 3-1 से टेस्ट श्रृंखला भी जीतकर अपने नाम कर ली. दक्षिण अफ्रीका की इसी जीत के साथ दिग्गज तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्केल ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा भी कह दिया. आप सभी को बता दे, कि यह सीरीज शुरू होने से ठीक पहले ही मोर्ने ने अपने सन्यास की पुष्टि कर दी थी.

काफी रहा दबदबा 

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में मोर्ने मोर्केल ने खास नाम कमाया. उनकी गेंदबाजी के सामने अच्छे से अच्छे बल्लेबाज कांपते नजर आया करते थे. मोर्ने मोर्केल ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपो में कुल मिलाकर 544 विकेट अपने नाम की…

मोर्ने मोर्केल से जुड़ी एक बड़ी खबर अभी अभी सामने आ रही हैं. दरअसल खबर यह हैं, कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद अब मोर्ने मोर्केल बहुत ही जल्द कांउटी क्रिकेट में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. जी हाँ ! काउंटी क्रिकेट… रिपोर्ट्स के मुताबिक… मोर्ने मोर्केल बहुत ही जल्द कोलपैक डील साइन करने वाले हैं और काउंटी क्रिकेट में वह सरे की ओर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि अगर मोर्ने यह डील साइन करते हैं, तो पिछले 15 महीनों में यह डील स्वीकारने वाले वह चौथे अफ्रीकी खिलाड़ी बन जायेगे. उनसे पहले तेज गेंदबाज काइल एबट, रिली रोसो और डेविड विसी इस एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर कर चुके हैं.

कोहली के साथ आयेगे खेलते नजर 

आप सभी को बता दे, कि बीते दिन मीडिया में इस बात की हलचल रही थी, कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी आईपीएल के तुरंत बाद काउंटी क्रिकेट में खेलते नजर आयेगे. खबर तो यह तक आई थी, कि विराट काउंटी में सरे की टीम का हिस्सा होगे और इन खबरों के अनुसार मोर्ने मोर्केल भी सरे की टीम से खेलते नजर आ सकते हैं.

अगर ऐसा हुआ तो यह दोनों दिग्गज पहली बार एक दूसरे के खिलाफ नहीं, बल्कि एक दूसरे के साथ खेलते नजर आयेगे. सरे की टीम में मिचेल मार्श, आरोन फिंच और जेसन रॉय जैसे नामी खिलाड़ी पहले से ही मौजूद हैं.

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *