टेस्ट मैच में मिली जीत के बाद भी आखिर क्यों घबरा रहे हैं, बांग्लादेश के कप्तान मुर्तजा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टेस्ट मैच में मिली जीत के बाद भी आखिर क्यों घबरा रहे हैं, बांग्लादेश के कप्तान मुर्तजा 

टेस्ट मैच में मिली जीत के बाद भी आखिर क्यों घबरा रहे हैं, बांग्लादेश के कप्तान मुर्तजा
Bangladesh’s captain Mashrafe Mortaza, center, celebrates with teammates the dismissal of Zimbabwe’s Chamu Chibhabha during the second one-day international cricket match between them in Dhaka, Bangladesh, Monday, Nov. 9, 2015. (AP Photo/A.M. Ahad)
बांग्लादेश की टीम ने हाल ही में अपने 100वें टेस्ट मैच में शानदार जीत हासिल कर अपने 100वें मैच को यादगार बनाया ।इस मैच में बांग्लादेश ने मेजबान श्रीलंकाई टीम को उसी की जमीं पर हराने के साथ ही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज को 1-1 से बराबर करवाया था। इसके बाद  श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए बुलंद हौसलों के साथ उतरने के लिए तैयार है।बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड जोंटी रोड्स को बनाना चाहती है फील्डिंग कोच, यह है कारण
बांग्लादेश की वनडे टीम के कप्तान मुशरफे मुर्तजा ने पहले वनडे मैच से पहले माना कि मेजबान श्रीलंकाई टीम टेस्ट क्रिकेट की तुलना में बेहतर वनडे टीम हैं। फिलहाल श्रीलंकाई टीम का वनडे फार्म अच्छा नहीं रहा है श्रीलंकाई टीम को उनकी पिछली सीरीज़ में दक्षिण अफ्रीका के हाथों 5-0 से वाइटवॉश का सामना करना पड़ता था, लेकिन मोर्तजा ने कहा कि मेजबान अपने घर में खतरनाक बन जाती है और उनसे वनडे सीरीज में शानदार मुकाबला होगा।
बांग्लादेश के कप्तान मुर्तजा ने कहा कि “मुझे लगता है कि श्रीलंका टेस्ट की तुलना में वनडे मैचों में कुछ ज्यादा ही परिपक्व टीम है। ये हमारे लिए आसान नहीं होगा। एक छोटी सी पारी, वनडे और टी 20 मैचों में चीजों को बदल सकती है। हमें अपनी योजनाओं को पूरा करने की कोशिश करनी है , या हमे सिर्फ अंत तक लड़ना होगा।”बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से पहले लंका टीम को लगा झटका, टीम का ये प्रमुख खिलाड़ी चोट के चलते हुआ बाहर

साथ ही बांग्लादेशी वनडे कप्तान ने कहा कि  “अगर आप हमारी वनडे टीम की तरफ देखते हैं, तो उनमें से अधिकतर टेस्ट मैचों में भी खेल रहे हैं। ये एकदिवसीय मैचों में प्रदर्शन करने में मदद करेगा, लेकिन पिछले तीन महीनों में हमने पांच टेस्ट खेले हैं और कोई वनडे मैच नहीं खेला है । ऐसे में हमें इस वनडे सीरीज के खेल में बहुत सावधान रहना होगा  साथ ही हमें हमारी योजनाओं पर ध्यान देना होगा।”

Related posts