///

विश्व क्रिकेट के सबसे आलसी खिलाड़ी, कई बार मैदान पर कैमरे में कैद हुई इनकी हरकतें

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट हो या कोई दूसरा खेल, फिटनेस अच्छी हो, तभी आप अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. इसी के विपरीत यदि आपका फिटनेस लेवल अच्छा नहीं होगा, तो आप किसी भी खेल में ना तो अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे और ना ही एक्टिव रह सकेंगे.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

अब यदि हम क्रिकेट की बात करें, तो दुनियाभर में पसंद किए जाने वाले इस खेल में कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं जिन्हें देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी फुर्ती चीते के जैसी है. तो वहीं कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो जरुरत से अधिक आलसी हैं.

तो आइए इस आर्टिकल में आपको विश्व क्रिकेट के उन 7 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो काफी आलसी हैं और इसके चलते कई बार उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा.

             विश्व क्रिकेट में ये 7 क्रिकेटर हैं सबसे आलसी

1- सरफराज अहमद

क्रिकेट

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम हम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व विकेटकीपर-बल्लेबाज सरफराज अहमद का लेंगे. सरफराज अहमद को आलसी क्रिकेट हम या आप नहीं कहते, बल्कि उन्होंने ये खुद साबित किया है.

आईसीसी विश्व कप 2019 में सरफराज की एक फोटो वायरल हुई थी. जिसे क्रिकेट फैंस ने काफी ट्रोल किया था. पूरे टूर्नामेंट तो सरफराज आलस दिखाते दिख ही रहे थे. मगर उस फोटो में साफ देखा जा सकता था कि सरफराज बीच खेल में विकेटकीपिंग करते हुए जम्हाई ले रहे थे.

सरफराज की इस हरकत के लिए उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. इसके अलावा मैगा इवेंट के दौरान उनकी खराब विकेटकीपिंग पर भी उन्हें काफी लताड़ा गया. वह शक्ल पर भी जोश नहीं रखते थे जिससे टीम में एनर्जी आए.

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse