/

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से जुड़ी ये बड़ी कंपनी, पुरे दिल्ली में दिखेगा असर

इंडियन प्रीमियर लीग  में एक बार फिर से एक एक नया करार देखने को मिला. दिल्ली डेयरडेविल्स (डीडी) ने अग्रणी डेयरी उत्पाद निर्माता मदर डेयरी के साथ करार किया.  इस करार में कंपनी का लोगो दिल्ली की जर्सी पर दिखाई देगा.  मदर डेयरी  को प्रमुख प्रायोजक के रूप में देखा जा रहा है. 

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

करार  पर बोलते हुए, मदर डेयरी के प्रबंध निदेशक एस नागराजन ने कहा, “दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ हमारा संबंध पहले ही है क्योंकि दोनों ब्रांड दिल्ली में उभर चुके हैं. दिल्ली के लोग दोनों ब्रांड से प्यार करते है । टीम के साथ यह लंबे समय तक सहयोग हमारे लिए खुशी की बात हैं  क्योंकि इससे हमें इस शहर के निवासियों के साथ अपने बंधन को और मजबूत करने का अवसर मिलेगा. “

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से जुड़ी ये बड़ी कंपनी, पुरे दिल्ली में दिखेगा असर 1

इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स के सीईओ हेमंत दुआ ने कहा, “हम मदर डेयरी के साथ अपने रिश्ते को बढ़ाने के बाद खुश है । हम अपने रोमांचक युवा दस्ते के साथ अपने प्रशंसकों के साथ मैदान पर और दूर खुश करने की कोशिश करेगे . और टीम आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी. 

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से जुड़ी ये बड़ी कंपनी, पुरे दिल्ली में दिखेगा असर 2” मदर डेयरी जल्द ही राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में कंपनी के चुनिंदा बूथों पर बड़े पैमाने पर अभियान चलाएंगे, जिससे प्रशंसकों को उनकी टीम के लिए उनके जुनून और समर्थन के बारे में बताने मौका मिलेगा। इसके अलावा, ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए उपभोक्ताओं के साथ सोशल मीडिया की एक श्रृंखला भी लॉन्च  किया जाएगा.  

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से जुड़ी ये बड़ी कंपनी, पुरे दिल्ली में दिखेगा असर 3

दिल्ली की टीम 8 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ अपने अभियान की शुरुवात करेगी. टीम के कप्तान ज़हीर खान इस बार टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे .