मैदान पर फिर आया डिविलियर्स नाम का तूफान मात्र 19 गेंदों में जड़ा अर्द्धशतक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो- एक बार फिर आया मैदान पर डिविलियर्स नाम का तूफान, मात्र 19 गेंदों में ठोके 50 रन 

वीडियो- एक बार फिर आया मैदान पर डिविलियर्स नाम का तूफान, मात्र 19 गेंदों में ठोके 50 रन

क्रिकेट का खेल जैसे-जैसे समय के साथ आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे बल्लेबाजों का खतरनाक रूप नजर आ रहा है। बल्लेबाज अब टी-20 क्रिकेट के बाद तो कुछ ज्यादा ही छक्के लगाने में माहिर होते जा रहे हैं। बल्लेबाजों में जब बड़े-बड़े ऊंचे छक्के लगाने की बात की जाए तो क्रिस गेल, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स जैसे बल्लेबाजों का नाम जेहन में आ ही जाता है। इन्हीं में से एक एबी ने एक बार फिर एक जबरदस्त पारी से क्रिकेट फैंस को खुश कर दिया।

वीडियो- एक बार फिर आया मैदान पर डिविलियर्स नाम का तूफान, मात्र 19 गेंदों में ठोके 50 रन 1

वीडियो- एक बार फिर आया मैदान पर डिविलियर्स नाम का तूफान, मात्र 19 गेंदों में ठोके 50 रन 2

एबी डीविलियर्स ने खेली एक खतरनाक पारी

मिस्टर 360 डिग्री के के नाम से खास पहचान बना चुके एबी डीविलियर्स विश्व क्रिकेट में एक जबरदस्त बल्लेबाज माने जाते हैं। एबी डीविलियर्स में खास बात तो ये है कि वो गेंदबाजों की गेंद के अनुरूप नहीं बल्कि अपने मन माफिक अंदाज में खेलते हैं।

एबी डीविलियर्स मैदान में किसी भी कोने में छक्का लगाने में माहिर माना जाता है और उन्होंने एक बार फिर से एक के बाद एक जबरदस्त छक्के लगाकर इसका नमूना पेश किया।

https://youtu.be/Fxp48klGvVI

राम-स्लैम टूर्नामेंट में खेल रहे है दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी

दरअसल दक्षिण अफ्रीका में इस सीजन में ग्लोबल डेस्टिनेशन लीग होने को थी लेकिन आर्थिक कारण से ये अभी के लिए टाल दी गई ऐसे में दक्षिण अफ्रीका की घरेलु लीग राम-स्लेम टी-20 टूर्नामेंट में स्टार खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इन स्टार खिलाड़ियों में रविवार को टाइटंस और हाईवेल्स लायंस के बीच खेले गए मैच में भी नजर आए।

वीडियो- एक बार फिर आया मैदान पर डिविलियर्स नाम का तूफान, मात्र 19 गेंदों में ठोके 50 रन 3

लॉयंस ने बनाए थे 15 ओवर में 127 रन

टाइटंस और हाईवेल्ड लॉयंस के बीच  खेले गए मैच में हाईवेल्ड लॉयंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बारिश से प्रभावित इस मैच में 15 ओवर ने रिजा हैंड्रिक्स की 42 गेंदो पर 67 रनों की पारी की मदद से 127 रनों का स्कोर खड़ा किया । वहीं डकवर्थ-लुईस नियम के आधार पर टाइटंस को जीत के लिए 135 रनों का टारगेट दे दिया।

वीडियो- एक बार फिर आया मैदान पर डिविलियर्स नाम का तूफान, मात्र 19 गेंदों में ठोके 50 रन 4

वीडियो ऑफ द डे

एबी डीविलियर्स ने ने केवल 19 गेंदो में जड़ा अर्धशतक

लेकिन टाइटंस की टीम के इरादें यहां पर कुछ और थे। टाइटंस की टीम ने पहले विकेटकीपर क्विंनटन डी कॉक की धमाकेदार शुरूआत के बाद एबी डीविलियर्स और एल्बी मोर्केल की तूफानी पारी की बदौलत इस टारगेट को केवल 11.2 ओवर में हासिल कर लिया।

एबी डीविलियर्स ने महज 19 गेंदो में ही 5 छक्कों और तीन चौको की मदद से 50 रन बना डाले, वहीं दूसरी ओर मोर्केल ने 41 रन 16 गेंदो में बनाए। एबी ने एक बार फिर से अपना आक्रमक रूप की झलकियां दी है। जिसमें छक्कें तो देखते ही बनते हैं।

देखिए ये वीडियो

https://youtu.be/mE68am3c8Mk

Related posts

Leave a Reply