टी-20 क्रिकेट से बाहर हुए एमएस धोनी कबड्डी खेलने पहुंचे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टी-20 क्रिकेट से बाहर हुए एमएस धोनी कबड्डी खेलने पहुंचे 

टी-20 क्रिकेट से बाहर हुए एमएस धोनी कबड्डी खेलने पहुंचे

एमएस धोनी को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में ड्राप कर दिया गया था. भले ही एमएस धोनी क्रिकेट के एक्शन से कुछ समय के लिए दूर रहे हो, लेकिन इस दौरान वह कबड्डी के कोट में नजर आये हैं. दरअसल, प्रो कबड्डी लीग के एक प्रमोशन एड शूट के लिए भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी कबड्डी खेलते हुए नजर आये हैं.

सोशल मीडिया में वायरल हो रही धोनी के कबड्डी खेलने की तस्वीरें 

टी-20 क्रिकेट से बाहर हुए एमएस धोनी कबड्डी खेलने पहुंचे 1

बता दें, कि एमएस धोनी के प्रो कबड्डी लीग के प्रमोशन एड शूट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. एमएस धोनी की इस तस्वीर को रीती स्पोर्ट्स ने भी अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया हैं. एमएस धोनी पहले भी कई बार प्रो कबड्डी लीग को सपोर्ट करते हुए नजर आये हैं.

MS Dhoni on set in Mumbai! #shootday #mahi #dhoni #msd pic.twitter.com/gURQzZHZbK

रोहित ने धोनी को किया टी-20 सीरीज में मिस 

टी-20 क्रिकेट से बाहर हुए एमएस धोनी कबड्डी खेलने पहुंचे 2

बता दें, कि एमएस धोनी को मिस करने की बात करते हुए रोहित शर्मा ने अपने एक बयान में कहा था, कि “एमएस धोनी श्रीलंका में हुई निदहांस ट्रॉफी में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे और वेस्टइंडीज के खिलाफ इस टी-20 सीरीज में भी वह हमारे साथ नहीं थे.

एमएस धोनी जब भी टीम में नहीं होते हैं, तो टीम उन्हें बहुत ज्यादा मिस करती हैं. उनकी उपस्थिति बहुत सारे खिलाड़ियों को फायदा पहुंचाती हैं. उनकी उपस्थिति से मुझे तो फायदा होता ही हैं खासकर युवा खिलाड़ियों को बहुत ज्यादा फायदा होता हैं.”

सभी जानते हैं हमारा नंबर-1 विकेटकीपर कौन 

टी-20 क्रिकेट से बाहर हुए एमएस धोनी कबड्डी खेलने पहुंचे 3

वहीं जब एमएस धोनी को टी-20 टीम में जगह नहीं मिली थी, तो टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा था, कि “हां, निश्चित रूप से ऋषभ पंत को केवल हमने बल्लेबाज के रूप में चुना हैं, लेकिन अगर जरूरत उठती है तो वह बैकअप विकेटकीपर रहेंगे. 

इसमें दिमाग लगाने की कोई बड़ी बात नहीं हैं, कि हमारा नंबर 1 विकेटकीपर कौन है? दूसरे विकेटकीपर की तलाश में, हमने दिनेश कार्तिक को अवसर दिए हैं और अभी हम ऋषभ पंत को भी अवसर दे रहे हैं. एक उचित समय पर, हम फैसला लेंगे, कि दोनों के बीच अच्छा कौन है.”

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply