IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान अंपायर से ही भीड़ गये थे धोनी, अब वायरल हुआ वीडियो 1

आईपीएल 2021 के पहले क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट से हरा कर चेन्नई सुपर किंग्स ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है. इस मुकाबले के बाद चेन्नई की जीत के साथ साथ एमएस धोनी की भी काफी चर्चा हो रही है. दरअसल इस मुकाबले के बाद एमएस धोनी का एक विडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अंपायर के साथ बहस करते हुए नज़र आ रहे हैं. धोनी जो मैदान पर अक्सर अपने कूल मिजाज़ के लिए जाने जाते हैं, वो इस विडियो में काफी नाराज़ होते हुए नज़र आ रहे हैं.

अंपायर के फैसले पर जताई नाराजगी

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान अंपायर से ही भीड़ गये थे धोनी, अब वायरल हुआ वीडियो 2ये पूरी घटना दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 16वें ओवर में देखने को मिली. इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के तेज़ गेंदबाज़ शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी कर रहे थे और ऋषभ पंत स्ट्राइक पर मौजूद थे. इस पूरे ओवर के दौरान ठाकुर एक स्पष्ट रणनीति कि तहत गेंदबाजी कर रहे थे, जिसके तहत वो पंत को लगातार वाइड यॉर्कर गेंद फ़ेंक रहे थे. इसी बीच अंपायर ने उनकी एक गेंद को वाइड करार दे दिया और उनके इस फैसले से गेंदबाज और कप्तान धोनी काफी नाखुश दिखाई दिए.

इसके बाद धोनी ने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ के सामने अपना पक्ष रखा. उन्होंने अंपायर को बताया कि ऋषभ पंत भी गेंद के पास जाने की कोशिश कर रहे थे इसलिए इस गेंद को वाइड नहीं दिया जाना चाहिए था. मैच के बाद इस पूरी घटना का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ.

पहले भी देखा जा चुका है ये नज़ारा

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान अंपायर से ही भीड़ गये थे धोनी, अब वायरल हुआ वीडियो 3

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब धोनी ने अंपायर के फैसले पर नाराजगी जाहिर की है. इससे पहले भी आईपीएल के एक सीजन में धोनी अंपायर के फैसले से नाखुश हो कर मैदान के बाहर होने के बावजूद अंदर आ गए थे और अंपायर से बहस करने लगे थे. हालांकि मैदान पर ऐसा बेहद कम बार देखने को मिलता है जब एमएस धोनी इस तरह से बहस करते हुए नज़र आते हैं.