वीडियो: धोनी ने दिखाया गेंदबाजी में भी जौहर, मनीष पाण्डेय को बोल्ड कर अभ्यास के दौरान कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न 1

पिछले कुछ महीनों से दबाव में चल रहे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्रसिंह धोनी ने एक बार फिर से अपने आलोचकों को अपने प्रदर्शन के जरिये ही जवाब दिया. धोनी ने श्रीलंका के दौरे पर वनडे और एकमात्र टी20 मैच में इस बात को साबित कर दिया, कि उनका विकल्प अभी भी ढूँढना इतना आसान नहीं हैं और वे टीम के लिए इस समय भी हर लिहाज से उपयोगी हैं. श्रीलंका के दौरे पर जब उनका टीम में चयन हुआ था तो मुख्य चयनकर्ता ने भी उनपर प्रदर्शन को लेकर सवाल खड़ा किया था.

आउट करने का मनाया जश्न

वीडियो: धोनी ने दिखाया गेंदबाजी में भी जौहर, मनीष पाण्डेय को बोल्ड कर अभ्यास के दौरान कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न 2

हम सभी को पता हैं, कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्रसिंह धोनी को विकेटकीपिंग करने के अलावा गेंदबाजी करना भी काफी अच्छा लगता हैं और नेट्स में जब भी उन्हें मौका मिलता हैं, वह गेंदबाजी करने से नहीं चूकते हैं.

धोनी का एक ऐसा वीडियों इस समय सबके सामने आया हैं, जिसमे वे नेट्स पर भारतीय टीम के बल्लेबाज मनीष पाण्डेय को गेंदबाजी कर रहे हैं और इसी अभ्यास के दौरान वे मनीष को बोल्ड कर देते, जिसका जश्न वे काफी शानदार तरीके से मनाते हैं.

यहाँ पर देखिये धोनी ने कैसे मनीष को आउट करने के बाद जश्न मनाया

धोनी एक महान खिलाड़ी हैं

वीडियो: धोनी ने दिखाया गेंदबाजी में भी जौहर, मनीष पाण्डेय को बोल्ड कर अभ्यास के दौरान कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न 3

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने महेंद्रसिंह धोनी पर उठ रहे सभी सवालों को अपने एक जावाब से शांत कर दे दिया जिसमे उन्होंने कहा कि धोनी के महान खिलाड़ी हैं और अभी उनमे काफी क्रिकेट बाकी हैं, किसी को भी ये नहीं समझाना चाहिए कि वे अपने करियर के अंत में हैं. आप किसी खिलाड़ी को कैसे हटा सकते है, जब वह इतना अच्छा खेल रहा हो, क्योकि 36 साल की उम्र में सचिन और गावस्कर भी काफी बेहतर खेलते थे और कुछ ऐसा ही धोनी कर रहे हैं, उम्र के साथ उनके खेल का स्तर और उपर जा रहा हैं.

वीडियो: धोनी ने दिखाया गेंदबाजी में भी जौहर, मनीष पाण्डेय को बोल्ड कर अभ्यास के दौरान कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न 4