धोनी के समर्थन में उतरे ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज शेन वार्न ने दिया गोयनका को करारा जवाब 1

लगातर ख़राब प्रदर्शनों से आलोचकों के निशाने पर धोनी को अब इस महान खिलाड़ी ने का समर्थन मिला गया हैं. ऑस्ट्रलियन के दिग्गज गेंदबाज़ शेन वार्न ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, कि धोनी किसी के सामने कुछ भी साबित करने की जरूरत नही हैं.

धोनी के प्रदर्शन को लेकर पुणे टीम के मालिक के परिवार से कुछ लोगों ने उनके प्रदर्शन पर सवाल उठाए थे और धोनी के खिलाफ ट्वीट किये थे, जिसके बाद धोनी के फैन्स ने उनकी बहुत आलोचना की थी और उन्होने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था.

धोनी का प्रदर्शन इस आईपीएल में कुछ खास नही रहा हैं. उनकी फॉर्म की वजह से वो हर बार अपने आलोचकों के निशाने पर आ रहें हैं.

धोनी के प्रदर्शन को लेकर गांगुली ने कहा था, कि धोनी वन-डे के शानदार खिलाड़ी है, लेकिन टी-20 में उनका रिकॉर्ड बहुत ख़राब उन्होंने 10 सालों में सिर्फ 1 अर्द्धशतक लगया हैं. ऐसे में टी-20 मे वो अपनी प्रतिभा साबित अभी नही कर पाएं हैं.

वीरेंद्र सहवाग को सचिन तेंदुलकर ने दिया ऐसा जवाब, जिससे एक बार फिर दिखी दर्शकों को इनकी जुगलबंदी

इसमें कोई शक नही हैं, धोनी इस समय अच्छे विकेट कीपर हैं. लेकिन पिछले एक साल से इस बात को लेकर बहस हो रही है, कि क्या धोनी अभी भी एक मैच विनर की भूमिका निभा सकते हैं या नही.

दिग्गज क्रिकेट विशेषज्ञ ने की धोनी की आलोचना, डिविलियर्स की शानदार स्टंपिंग के बाद दिया काफी चौकाने वाला बयान

धोनी का आईपीएल में औसत बेहद साधारण रहा हैं, उन्होंने अभी तक उनका औसत सिर्फ 87 का रहा हैं और उन्होंने अभी तक आईपीएल में सिर्फ 12 , 5, 11, 5  और 27 रन बनाए हैं, जिसमे उन्होंने अभी तक सिर्फ 2 छक्के लगाए हैं.

ऐसे में धोनी के प्रदर्शन को लेकर लगातार आलोचक सवाल उठा रहें हैं. अब देखना धोनी कैसे अपने आलोचक का मुंह बंद करते हैं.