आईपीएल 2019 : चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन्स के लिए अच्छी खबर बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले फिट हैं महेंद्र सिंह धोनी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019 : चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन्स के लिए अच्छी खबर बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले फिट हैं महेंद्र सिंह धोनी 

आईपीएल 2019 : चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन्स के लिए अच्छी खबर बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले फिट हैं महेंद्र सिंह धोनी

आईपीएल सीजन 12 अब सबसे रोमांचक मोड़ पर आ गया है. सभी टीमें प्लेऑफ़ में जगह बनाने के लिए पुरे जोर के साथ लग चुकी हैं. तो वही कुछ टीमो का प्लेऑफ़ में पहुंचना लगभग तय है, तो वहीं कुछ टीमे अभी इसके लिए काफी अपना पूरा जोर लगाती दिखाई दे रही हैं. आज का मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स और विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा.

चेन्नई सुपर किंग्स को प्ले ऑफ़ में पहुंचने के लिए केवल एक मैच जीतना है, लेकिन बात केवल प्ले ऑफ़ में पहुंचने की नहीं है, जो भी टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे ऊपर रहती है उसको नॉक आउट मुकाबले में दो मौके मिलते हैं. इसलिए सभी टीम टॉप पर जाने की कोशिश में रहती हैं.

नेट में प्रैक्टिस करते दिखे धोनी 

आईपीएल 2019 : चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन्स के लिए अच्छी खबर बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले फिट हैं महेंद्र सिंह धोनी 1

 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में पीठ में दर्द होने के कारण महेंद्र सिंह धोनी मैच में नहीं खेले थे. चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में रविवार को रॉयल  चैलेंजर बैंगलोर के खिलाफ जब मैदान में उतरेगी तो उसकी नजरें पिछले मैच में मिली हार को भुलाकर प्लेऑफ के लिए जगह पक्की करने पर होगी. इस दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स और धोनी के फैन्स के लिए अच्छी खबर यह है कि धोनी आरसीबी के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले नेट में प्रैक्टिस करते दिखे. ट्वीटर पर चेन्नई सुपरकिंग्स एक वीडियो शेयर किया है.

 

 

2010 के बाद आईपीएल में पहली बार मैदान से बाहर रहे 

आईपीएल 2019 : चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन्स के लिए अच्छी खबर बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले फिट हैं महेंद्र सिंह धोनी 2

 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चोट के कारण टीम के नियमित कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी मैदान में नहीं उतर पाए थे. चेन्नई की टीम को पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से हार का सामना करना पड़ा था, जो इस सीजन में उसकी सिर्फ दूसरी हार थी. जिसके बाद हैदराबाद के खिलाफ मैच में सुरेश रैना कप्तानी करते दिखे.

बैंगलोर के खिलाफ अगर चेन्नई सुपरकिंग्स जीत दर्ज करती है, तो उसके 16 अंक हो जाऐंगे जो अंतिम चार में जगह पक्की करने के लिए काफी होगा.

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts