महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर बड़ा अपडेट, इस समय कर सकते हैं फैसला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर बड़ा अपडेट, इस समय कर सकते हैं फैसला 

महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर बड़ा अपडेट, इस समय कर सकते हैं फैसला

विश्व कप के बाद कहा जा रहा था कि पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी संन्यास का फैसला ले लेंगे. लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया. जिसके कारण अब कहा जा रहा है की वो टी20 विश्व कप तक खेले. लेकिन नए रिपोर्ट्स के अनुसार धोनी अपने भविष्य का फैसला आईपीएल 2020 के बाद ले सकते हैं.

आईपीएल 2020 के बाद फैसला लेंगे

महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर बड़ा अपडेट, इस समय कर सकते हैं फैसला 1

पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के बाद क्रिकेट से दूर चल रहे थे. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के साथ ही घरेलू क्रिकेट भी नहीं खेल रहे थे. लेकिन उन्होंने कुछ दिनों पहले मैदान पर लौटने का फैसला कर लिया था. जिसके कारण कहा जा रहा था. वो टी20 विश्व कप तक खेलना चाहते हैं.

लेकिन अब रिपोर्ट्स आ रही है की आईपीएल 2020 के बाद महेंद्र सिंह धोनी अपने भविष्य पर फैसला ले सकते हैं. जिसके बारे में बोलते हुए एक सोर्स ने पीटीआई से कहा कि

यदि धोनी अपने भविष्य के बारे में फैसला लेंगे तो वो आईपीएल के बाद ही लेंगे. आप अटकलों को रोक नहीं सकते क्योंकि वह इतना बड़ा खिलाड़ी है.

अपने फिटनेस पर काम कर रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर बड़ा अपडेट, इस समय कर सकते हैं फैसला 2

रांची में ही मौजूदा समय में महेंद्र सिंह धोनी नेट्स में खेलते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बारें में बोलते हुए सोर्स ने कहा कि

अभी वो अपने फिटनेस पर बहुत तेजी से काम कर रहे हैं. जिसके लिए वो अगले एक महीने कड़ी ट्रेनिग कर रहे हैं. आईपीएल के पहले वो कितने मैच खेलेंगे ये उसके बाद ही फैसला लेंगे.

खुद भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा की अब हम धोनी से आगे की सोचने लगे हैं और अब सिर्फ युवा खिलाड़ियों को ही टीम में मौका दिया जायेगा. जिसमें पंत और सैमसन जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. अब वेस्टइंडीज दौरे पर भी महेंद्र सिंह धोनी को बाहर ही रखा गया है.

बतौर कप्तान खेलेंगे आईपीएल 2020

आईपीएल 2020

अब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल 2020 की तैयारी शुरू कर दिया है. उनकी टीम एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी में खेलती हुई नजर आएगी. कहा जा रहा है कि ये आईपीएल धोनी के लिए बतौर खिलाड़ी आखिरी आईपीएल हो सकता है. जिसके कारण उनकी टीम खिताब जीतने का प्रयास करेगी.

Related posts