MS Dhoni has become old pictures viral in white beard

भारत में किसी खिलाड़ी को अगर नंबर 7 की जर्सी पहनने का हक़ है तो वो हैं एमएस धोनी (MS Dhoni) जिन्होंने टीम इंडिया को टी20 विश्व कप 2007, वनडे विश्व कप 2011 और चैम्पियंस ट्रॉफी का ख़िताब जिताया था। वहीं, इस खिलाड़ी ने भारतीय टीम को अपनी कप्तानी और कमाल की विकेटकीपिंग से हर उस मुकाम पर पहुंचाया, जिसकी कभी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी।

धोनी जैसा कप्तान भारत को अगले 50 साल तक भी ना मिले। साथ ही साथ उनके जैसा कीपर भी भारत को अगले 50 साल तक ना मिले क्योंकि धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो विकेट के पीछे से ही गेम बदल देते हैं। हालांकि, अब ये खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुका है। वहीं, एमएस धोनी (MS Dhoni) अब आईपीएल 2023 के जरिये क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले हैं और उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

धोनी ने शुरू की आईपीएल 2023 की तैयारी

ms dhoni

मैच के आखिर में आईपीएल 2023 की शुरुआत होने वाली है और इसको लेकर सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। आगामी आईपीएल के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। गुरुवार को माही ने झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आगामी लीग को लेकर जमकर प्रैक्टिस की। इस दौरान धोनी की सफेद दाड़ी ने अपनी तरफ लोगों का ध्यान खींचा। 41वर्षीय धोनी की उम्र उनकी दाड़ी से साफ झलक रही है। ये तस्वीर चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by WhistlePoduArmy® CSK Fan Club (@cskfansofficial)

 

बता दें कि गुरुवार को धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। जिसमें उन्हें लंबे-लंबे शॉट्स खेलते देखा गया है। वहीं धोनी और सीएसके के लिए आईपीएल का ये सीजन खास होने वाला है क्योंकि ऐसा कहा जा रहा है कि ये धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है।

2022 में धोनी ने छोड़ दी थी कप्तानी

dhoni

गौरतलब है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल 2022 के दौरान चेन्नई की कप्तानी छोड़ दी थी और उनकी जगह रविंद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया था। हालांकि, 8 मैचों के बाद जडेजा की कप्तानी में टीम ने खराब प्रदर्शन किया जिसके बाद धोनी फिर से चेन्नई के कप्तान बन गए।

वहीं, एमएस धोनी (MS Dhoni) साल 2019 के बाद से अब तक अपने घरेलू मैदान चेपॉक में नहीं खेल पाए हैं क्योंकि 2 साल कोरोना की वजह से आईपीएल यूएई में हुआ था जबकि 2022 का सीजन भी कोरोना की वजह से महाराष्ट्र में आयोजन हुआ था।