तिरुवनंतपुरम में महेंद्र सिंह धोनी की कमी महसूस कर रहे फैन्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : तिरुवनंतपुरम में उमड़ा महेंद्र सिंह धोनी के फैंस का हुजूम, ढोल-नगाड़ों के साथ पहुंचा धोनी फैंस एसोशिएशन 

वीडियो : तिरुवनंतपुरम में उमड़ा महेंद्र सिंह धोनी के फैंस का हुजूम, ढोल-नगाड़ों के साथ पहुंचा धोनी फैंस एसोशिएशन

पूर्व भारतीय टीम के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के बाद से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. लेकिन उनके फैन्स उनकी कमी महसूस कर रहे हैं. जो भारतीय टीम के हर मैच में देखने को मिलता है. अब तिरुवनंतपुरम के मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है.

तिरुवनंतपुरम में महेंद्र सिंह धोनी की कमी खल रही है फैन्स को

वीडियो : तिरुवनंतपुरम में उमड़ा महेंद्र सिंह धोनी के फैंस का हुजूम, ढोल-नगाड़ों के साथ पहुंचा धोनी फैंस एसोशिएशन 1

भारतीय टीम और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच आज तिरुवनंतपुरम में खेला जाना है. पहला मैच हैदराबाद में खेला गया था. जहाँ पर भारतीय टीम ने विराट कोहली के शानदार पारी के दम पर 6 विकेट से वेस्टइंडीज को हराया था. अब दोनों टीमों के बीच आज का मुकाबला बहुत कड़ा होने वाला है.

मैच को देखने के लिए महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स आल केरला धोनी फैन्स एसोसिएशन के साथ भारी संख्या में वहां पर पहुंचे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अभी से वायरल हो रहा है. इन फैन्स के मैदान पर आने से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर दवाब और बढ़ जायेगा. जिसके बारें में विराट कोहली ने सीरीज शुरू होने से पहले हुए प्रेस कांफ्रेस में कहा था.

टीम से बाहर चल रहे है महेंद्र सिंह धोनी

वीडियो : तिरुवनंतपुरम में उमड़ा महेंद्र सिंह धोनी के फैंस का हुजूम, ढोल-नगाड़ों के साथ पहुंचा धोनी फैंस एसोशिएशन 2

न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप के सेमीफाइनल में खेलने के बाद धोनी टीम का हिस्सा नहीं बने हैं. पहले उन्होंने वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से आराम लेने का फैसला किया था. लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ उन्हें टीम से बाहर करने का फैसला ले लिया गया था.

खुद भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा था की अब हम धोनी से आगे बढ़ चुके हैं. अब नए खिलाड़ियों को ही मौका देने का प्रयास कर रहे हैं. जिसके कारण अब संजू सैमसन को और ऋषभ पंत को मौका दिया जा रहा है.

आज तिरुवनंतपुरम में ऋषभ पंत के खेलने की है उम्मीद

वीडियो : तिरुवनंतपुरम में उमड़ा महेंद्र सिंह धोनी के फैंस का हुजूम, ढोल-नगाड़ों के साथ पहुंचा धोनी फैंस एसोशिएशन 3

जब आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच खेला जायेगा तो विकेटकीपर के भूमिका में ऋषभ पंत नजर आयेंगे. जिन्हें धोनी का सबसे बड़ा विकल्प कहा जा रहा है. लेकिन अब तक अपने प्रदर्शन ने ऋषभ पंत खुद को साबित नहीं कर पायें हैं. जिसके कारण मैदान पर उन्हें फैन्स द्वारा ट्रोल होना पड़ता है.

 

Related posts