धोनी को जाता है मेरी सफलता का श्रेय: मोहित शर्मा

SAGAR MHATRE / 16 June 2015

भारत के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में उनके सफल होने का श्रेय महेंद्र सिंह धोनी को दिया है. मोहित ने अपना पहला वनडे 2013 में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला. और इस साल विश्व कप में इशांत के अनफिट होने के बाद उनकी जगह मोहित को जगह मिली और धोनी के कप्तानी में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया. मोहित शर्मा भारत के लिए 20 वनडे और 4 टी ट्वेंटी खेल चुके है.

इस साल विश्व कप में मोहित ने 8 मैचों में 13 विकेट लिए. उनको मौका मिला और धोनी के कप्तानी में उन्होंने अच्छा किया. आईपीएल में वे सीएसके से खेलते है और आईपीएल से उन्होंने काफी कुछ सिखा. हरियाणा के लिए रणजी में भी मोहित अच्छा खेलते है और लाईन और लेंथ से गेंदबाजी करते है. उन्होंने कहा की बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे में वे अपना फॉर्म बरकरार रखना चाहते है.

उन्होंने कहा मैंने फिटनेस और अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है. उनकी सफलता लाईन और लेंथ की गेंदबाजी करने में है. उन्होंने कहा आईपीएल में आशिश नेहरा से काफी कुछ सिखने को मिला है जिससे डेथ बॉलिंग में फायदा होगा.

उन्होंने कहा मैं 135-140 के स्पीड से गेंदबाजी करता हू लेकिन मुझे अपनी स्पीड बढानी होगी.

जब उनसे टेस्ट क्रिकेट के बारे में पुछा तब उन्होंने कहा की में अपनी फिटनेस पर काम कर रहा हू और अगर मुझे मौका मिला तो में टेस्ट खेलने के लिए तैयार हू.

Related Topics